New

होम -> सोशल मीडिया

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 मार्च, 2017 07:12 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

यहां यूपी के सीएम एंटी रोमियो स्क्वॉड बना रहे हैं और दूसरी तरफ लड़के-लड़कियों का 'नैन-मटक्का' नए-नए आयाम गढ़ रहा है. प्यार तो एक एहसास है इसे बांध सकते हैं क्या? इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों को ना तो प्यार पाने में मशक्कत करनी पड़ रही है ना ही प्यार का इजहार करने में. ऐसा ही कुछ हुआ रिलायंस फ्रेश के साथ जब बुधवार की रात वो अचानक ट्विटर में ट्रेंड करने लगी.

हुआ ये कि डोप नाम की एक ट्विटर यूजर ने रिलायंस फ्रेश के बारे में एक ट्वीट किया. इसमें उसने लिखा- 'रिलायंस फ्रेश में कैप्टन अमेरिका की टी-शर्ट पहने उस क्यूट लड़के के लिए एक मैसेज है. चलो हम शादी कर लेते हैं.'

ऋषभ भंडारी नाम के एक ट्विटर यूजर ने डोप के इस ट्वीट के जवाब में एक मजाकिया किया. ऋषभ ने लिखा- 'मैं आज रिलायंस फ्रेश गया था. वहां एक क्यूट सी लड़की मुझे घूर रही थी. या तो वो मुझसे शादी करना चाहती थी या फिर उसे मेरी कैप्टन अमेरिका वाली टी-शर्ट पसंद आ गई थी.'

बस फिर क्या था, ट्विटर के ट्रोल्स एक्टिव हो गए. उसके ट्वीट ने रातों-रात उसे फेमस कर दिया. लड़कों के ट्विट की बाढ़ आ गई. हर कोई या तो उस लड़के को खोज रहा था या अपने नंबर बढ़ाने की कोशिश में था. एक लड़के ने लिखा- आज मैं रिलायंस फ्रेश गया था. वहां इस क्यूट लड़की और कैप्टन अमेरिका टी-शर्ट वाले लड़के को नैन-मटक्का करते देखा. आशा करता हूं दोनों की जल्दी ही शादी हो जाए.

जीवनसाथी.कॉम और टिंडर को टक्कर दे रहा है. गर्लफ्रेंड पाने के लिए नई ट्रिक पता चली लोगों को.

सिंगल लोगों का रिएक्शन देखिए

यहां भी लोगों को ये दुख सता गया कि लड़कियों को इतनी तवज्जो क्यों!

अब इतने क्यूट प्रोपोजल को आखिर कौन रिजेक्ट कर सकता है.

एंटी रोमियो स्क्वॉड को बुलाओ रे कोई!

अंबानी ने रिलायंस फ्रेश का नाम बदलने पर विचार करना शुरु कर दिया.

अंत में हम यही आशा करते हैं कि उन्हें उनका कैप्टन अमेरिका जल्दी मिल जाए. वैस अगर वो ना भी मिला तो भी दुखी होने का कोई कारण नहीं.

ये भी पढ़ें-

पता ही नहीं था इतनी 'काबिल' है यूपी पुलिस...

जब 'ट्रोल' की हुई 'कंट्रोल' से लड़ाई

जब फोन पर पूछा 'तुम्हारा रेट क्या है’, तो जवाब इस तरह भारी पड़ा

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय