New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 मार्च, 2016 04:48 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पिछले एक महीने से मीडिया की सुर्खियों में छाए जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जेल से बाहर आने के बाद जो भाषण दिया उसकी काफी चर्चा हुई. इस भाषण में तमाम बातों के अलावा कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना की थी.

अब पंजाब की एक 15 वर्षीय लड़की ने कन्हैया कुमार को खुली बहस की चुनौती दी है. 26 जनवरी को स्वच्छ भारत अभियान में अपने योगदान के लिए सम्मानित हो चुकी जाह्नवी बहल ने कन्हैया को कहीं भी और कभी भी बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि घर में बैठकर किसी आलोचना करना बहुत आसान है और कन्हैया को पीएम मोदी की तरह काम करने पर ध्यान देना चाहिए.

कन्हैया द्वारा पीएम मोदी की आलोचना को गलत बताते हुए जाह्नवी ने कहा, 'कन्हैया जी ने पीएम मोदी के खिलाफ जो कुछ भी कहा वह पूरी तरह गलत है. बेहतर होता अगर वह पीएम मोदी के खिलाफ बोलने के बजाय उन देशद्रोहियों के खिलाफ बोलते जिन्होंने देशविरोधी नारे लगाए थे.'

जाह्नवी ने कन्हैया कुमार को दी बहस की चुनौती

कन्हैया कुमार को बहस की चुनौती देकर जाह्नवी सोशल मीडिया पर छा गई और वह ट्विटर में टॉप-10 में ट्रेंड करने लगीं. #JhanviBehal हैशटैग के साथ लोगों ने जमकर ट्वीट किए और जाह्नवी की तारीफ करते हुए उन्हें असली होरी करार दिया और साथ ही जेएनयू में राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वालों और कन्हैया कुमार पर भी ट्वीट करके निशाना साधा. इतना ही नहीं लोगों ने कन्हैया को ज्यादा लाइमलाइट देने के लिए मीडिया पर भी निशाना साधा.

सोशल मीडिया पर छाईं जाह्नवी

जाह्नवी पहले भी कई सामाजिक मुद्दें उठाती रही हैं. हाल ही में उन्होंने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में अडल्ड फिल्मों और पॉर्न कंटेंट के खिलाफ एक याचिका भी दायर की थी.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय