New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 फरवरी, 2016 02:06 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सिर्फ कुछ दिन पहले तक केलान महोमेस का नाम शायद ही किसी ने सुना था लेकिन एक हफ्ते पहले वह अचानक ही इंटरनेट की दुनिया में छा गई हैं. दरअसल केलान ने अपनी जुड़वां बहन और मां के साथ 28 जनवरी को अपनी एक सेल्फी ट्वीट की थी. फोटो का कैप्शन था-'Mom, twin & me. Which one is the mom?' (मां, जुड़वा बहन और मैं, इनमें से मां कौन हैं?)

दरअसल केलान उनकी बहन और मां की शक्ल एकदूसरे से इतनी मिलती है कि लोग ये नहीं पहचान पाए कि इनमें से केलान की मां कौन हैं. यह तस्वीर ट्वीट करने वाली केलान की उम्र 16 वर्ष है जबकि उनकी मां टीना ब्राउन की उम्र 35 वर्ष है. लेकिन मां इतनी अपनी बेटियों की ही उम्र की लगती हैं और इसीलिए लोगों के लिय यह बता पाना मुश्किल हो गया कि इस तस्वीर में मां कौन है?

केलान की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और अब तक लोग इसे 27 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और 48 हजार से ज्यादा बार लाइक्स किया गया है. यह अनोखी तस्वीर पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई. कई न्यूज साइटों ने केलान की इस अनोखी तस्वीर पर खबर बनाई, कई मीडिया हाउस ने केलान, उनकी बहन और मां का इंटरव्यू भी लिया.

तस्वीर देखकर आप भी चक्कर में पड़ जाएंगे कि इस तस्वीर में दोनों बहनों की मां कौन है. खैर, यह रहस्य भी सुलझाया खुद केलान ने और 1 फरवरी को ट्वीट किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा, 'मेरी मां को लगा कि यह पिक थी.'

इसके बाद एक ट्वीट के जवाब में केलान ने लिखा, lol my mom is on the left! (मेरी मां बायीं तरफ हैं!) 

 भले ही केलान ने इस तस्वीर में मां कौन हैं की गुत्थी को सुलझा दिया हो लेकिन फिर भी इस अनोखी तस्वीर की चर्चा सोशल मीडिया पर अब भी जारी है. आप खुद भी इस तस्वीर को देखकर हैरान रह जाएंगे, यकीन नहीं आता तो खुद ही देखिए!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय