New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 दिसम्बर, 2021 12:28 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप (Sushmita Sen-Rohman Shawl breakup) ने सच में दिल तोड़ दिया. यह साल वैसे भी कुछ खास नहीं था लेकिन जाते-जाते एक और दर्द दे गया. फैंस, रोहमन-सुष्मिता की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनों की समझदारी, शालीनता और खुलापन लोगों को बहुत पसंद आता है.

दोनों के बीच 15 साल का गैप है लेकिन फिर भी इनकी केमेस्ट्री जबरदस्त रही है. शायद इतने प्यारे रिश्ते को नजर ही लगी होगी. सुष्मिता 46 साल की हैं जबकि रोहन 30 साल के इसके बाद भी दोनों की जोड़ी परफेक्ट कपल का उदाहरण है.

 Sushmita Sen, Sushmita Sen breakup with Rohman Shawl, सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल,रोहमन-सुष्मिता के ब्रेकअप ने दिल को जख्म दे दिया है

लोग चाहते हैं कि काश यह खबर गलत होती लेकिन यह कड़वा सच है जिसे ना चाहते हुए भी सभी को मानना ही पड़ेगा. वैसे जो जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उनका अलग होना आसान नहीं होता. ब्रेकअप हमेशा अपने साथ कई परेशानियां लेकर आता है. कितनी यादें होती हैं जिन्हें भूलाकर आगे बढ़ना आसान नहीं होता. चाहें सेलिब्रिटी हों या आम इंसान दिल टूटने पर तकलीफ उतनी ही होती है.

अभी तक दोनों के बीच अलग होने की वजह पता नहीं चली है लेकिन यह फैसला लेना रोहन और सुष्मिता दोनों के लिए आसान तो नहीं होगा. वैसे तो सुष्मिता बहुत मजबूत महिला हैं लेकिन अकेले रहने में और किसी के साथ रहकर दोबारा अकेले रहने में बहुत अंतर है. दोनों के लिए यह बेहद मुश्किल समय है.

वैसे तो कई बार दोनों के बीच ब्रेकअप की अफवाहें आती रहती थीं लेकिन कभी सुष्मिता तो कभी रोहन सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दे देते थे कि दोनों के बीच सब ठीक है. रोहन पिछले करीब तीन सालों से सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों लिवइन में रह रहे थे. अभी एक्ट्रेस के बर्थ डे पर रोहन से उन्हें विश भी किया था.

खबरें तो आज सुबह से ही आ रही थीं कि रोहन ने सुष्मिता का घर छोड़ दिया है. वे अपने एक दोस्त के पास शिफ्ट हो गए हैं. वहीं शाम को हमेशा बोल्ड और कुछ ना छिपाने वाली सुष्मिता सेन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगा दी है.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा पर अपनी और रोहमन शॉल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम दोस्त बने रहें...हमरा रिलेशनशिप तो काफी पहले ही खत्म हो गया था...प्यार बाकी है'. फैंस का कहना है कि ये नहीं होना था यार...हम तो दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे. रोहन की बॉन्डिंग सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ भी काफी अच्छी थी. वे अक्सर साथ में इंस्टाग्राम पर लाइव आते थे.

रोहन ने कई बार खुद को दोनों का पापा भी बताया है. कई कपल दोनों को अपना आइडियल मानते थे. दोनों को देखककर लगता था कि कोई कपल साथ में इतना कंफर्टेबल कैसे हो सकता है? एक ने सुष्मिता की पोस्ट पर कॉमेंट कर लिखा है कि ‘यह दिल दहला देने वाला है... आप लोगों को देखकर अच्छा लगता था’. दूसरे फैन ने लिखा है कि ‘आपने जितनी बहादुरी के साथ यह लिखा है यह प्यारा है लेकिन मेरे लिए दुखी है, आप इस फैसले से खुश हैं को हमें खुशी है’.

दोनों रिश्ते की कहानी भी अजीब है. रोहन ने सुष्मिता सेन को इंस्टा पर मैसेद किया था. पता नहीं सुष्मिता सेन के मन में क्या आय़ा कि उन्होंने उस दिन किसी अजनबी के मैसेज का रिप्लाई दे दिया और इस तरह दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्रेम कहानी शुरु हुई. सुष्मिता की दोनों बच्चियों और रोहन को साथ में देखकर ऐसा लगता है जैसे वे कोई फैमिली हों...लेकिन अब ये परिवार बिखर चुका है और फैंस का दिल भी टूटकर चकनाचूर हो चुका है.

जो भी हो जाते-जाते इस 2021 ने दिल दुखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी...ब्रेकअप होता है सेलिब्रिटी का और गम में दिल टूटने वाले गाने सुनते हैं फैंस...इनका दर्द तो किसी को दिखता भी नहीं लेकिन इस खबर के लिए आई हेट यू 2021...जाओ अब मना लो हैपी न्यू ईयर!

देखिए सुष्मिता ने अपने ब्रेकअप के बारे में फैंस को कैसे जानकारी दी है-

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

#सुष्मिता सेन, #रोहमन शॉल, #ब्रेकअप, Sushmita Sen, Sushmita Sen Breakup With Rohman Shawl, सुष्मिता सेन

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय