New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 दिसम्बर, 2015 05:15 PM
नरेंद्र सैनी
नरेंद्र सैनी
  @narender.saini
  • Total Shares

सनी लियोनी ऐसा नाम है जब से भारत में गूंजा है, इसकी चमक और खनक कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. कभी बेबी डॉल बनकर वे अपनी धुनों से अपने चाहने वालों का दिल धड़काती हैं तो कभी वे रागिनी के जरिये दहशत पैदा करने का काम करती हैं. लीला बनकर अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बचा लेती हैं और टीवी पर भी ऐंकर बनकर नजर आ जाती हैं. वे जो भी करती हैं वह खबर बन जाता है, और हिट हो जाता है. वे मानती भी हैं, "फैन्स का जो प्यार मिल रहा है, वह कमाल है."

उनकी फिल्मों का आना बदस्तूर जारी है, फिल्में बहुत बड़ा कीर्तिमान स्थापित नहीं कर पा रही हैं. लेकिन उनका क्रेज बरकरार है. अब बॉलीवुड की हिट आवाज कही जाने वाली और बेबी डॉल फेम कणिका कपूर ने अपना नया गाना लॉन्च किया है. एक बार फिर उन्होंने सनी लियोनी का हाथ थामा. यह गाना हेट स्टोरी-3 के साथ लॉन्च हुआ. फिल्म के इंटरवल के दौरान "सुपरगर्ल फ्रॉम चाइना" गाना आया तो न सिर्फ सीटियां बजने लगीं, बल्कि बाहर निकलते लोगों ने ये तक कह डाला कि भाई पैसा वसूल हो गया है.

यही नहीं, अब वे कलम भी उठाने जा रही हैं. जगरनॉट प्रकाशन ने उनको किताब लिखने का जिम्मा सौंपा है. इस किताब में वे कहानियां लिखेंगी और जो उनके तेवरों के मुताबिक ही पैशन पर आधारित होंगी. इसकी घोषणा प्रकाशक की वेबसाइट पर देखी जा सकती है जिसमें सनी लियोनी, ट्विंकल खन्ना, शर्मिल टैगोर, विलियम डेलरिंपल, प्रशांत किशोर, अरुंधति रॉय जैसे बड़े नाम के साथ नजर आ रही हैं.

उनके बारे में एक अच्छी बात यह है कि वह कुछ न कुछ करती रहती हैं. फिर जिस तरह की लोकप्रियता और काम वे हासिल कर रही हैं, शायद वे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अभी तक नसीब नहीं हो सका है. फिर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की सोलो फिल्म करने की चाहत अभी तक अधूरी है लेकिन सनी अपनी अधिकतर फिल्मों में खुद ही फिल्म का एक्स फैक्टर थी. सनी को देखकर शायर जॉन एलिया की यही बात ध्यान आती हैः क्या है जो बदल गई है दुनिया, मैं भी तो बहुत बदल गया हूं...

#सनी लियोन, #गाना, #लेखक, सनी लियोन, गाना, लेखक

लेखक

नरेंद्र सैनी नरेंद्र सैनी @narender.saini

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में सहायक संपादक हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय