New

होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 28 अप्रिल, 2016 07:40 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

ऋतिक रोशन और कंगना रनाउत के बीच चल रहे विवाद में रोजाना कुछ न कुछ नया सुनने मिलता है. लेकिन इस बार जो बात सामने आई है उसपर यकीन करना जरा मुश्किल हो रहा है. कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने अंग्रेजी अखबार 'डीएनए' को दिए गए एक इंटरव्यू से इस पूरे विवाद में छौंक लगा दिया है. उन्होंने कंगना के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए जिसमें कहा गया कि कंगना उन्हें गंदी गालियां देकर जलील करती थीं, मारती थीं और काला जादू भी करती थीं.

ये भी पढ़ें- टाइमपास रोमांस! भ्रम में क्यों जी रही हैं कंगना जी?

adhyayan-suman-and-k_042816043828.jpg
 फिल्म राज-2 में साथ आए थे अध्ययन और कंगना

ऋतिक के साथ हमदर्दी-

कंगना और ऋतिक के बीच चल रहे विवाद पर अध्ययन ने ऋतिक का पक्ष लेते हुए कहा कि 'मैं ऋतिक के साथ हूं. उनके साथ जो हो रहा है, उसे अच्छी तरह समझता हूं. इस दर्द से मैं भी गुजरा हूं. उन्हें इमोशनली टॉर्चर किया जा रहा है. मेरा मकसद कंगना के करियर या स्टारडम को नुकसान पहुंचाना नहीं है लेकिन वो किसी और को निशाना बनाकर मासूम नहीं बन सकतीं'

ये भी पढ़ें- कंगना बनाम हृतिक: जंग दो आशिकों की नहीं, हीरो और शीरो की है

कंगना पर लगाए काला जादू करने के आरोप-

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था. तभी से वो एकदूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था. हो सकता है इस रिश्ते के न चल पाने का कारण ये आरोप ही हों, जो उन्होंने कंगना के सर मढे हैं.

- 'कंगना मुझे एक ज्योतिषी के पास ले गईं थीं. उसने कहा मेरा समय अच्छा नहीं चल रहा है, पूजा करनी होगी.

- एक रात उसने पूजा करने के लिए मुझे घर बुलाया. रात 12 बजे पूजा शुरू हुई. कंगना के गेस्ट रूम को पूरा काले कपड़ों से ढंका गया था. पर्दे भी काले थे. भगवान की कुछ मूर्तियां रखी थीं. चारों तरफ आग थी. पूजा में बहुत सी डरावनी चीजें रखी थीं. फिर उसने मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहा और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. मैं डर गया था. मैंने मंत्र नहीं पढ़े और बाहर आकर झूठ कहा कि मैंने मंत्र पढ़े.

- एक दिन मुझे उस ज्योतिषी ने रात के 12 बजे शमशान घाट जाकर कुछ चीजें फेंक आने को कहा. मैं कांप गया और नहीं गया.

- मैं एक महानगर में पला बढ़ा लड़का था जो लंदन, न्यूयॉर्क से पढ़कर आया था. मैं ज्योतिष और काले जादू से हमेशा दूर रहा था. एक बार मैं अपने टैरो रीडर के पास गया तो उन्होंने मुझसे कहा कि किसी पहाड़ी लड़की के काले जादू का असर मुझ पर लग रहा है. मैं तब अपनी गर्लफ्रेंड कंगना को ही जानता था जो हिमाचल प्रदेश से हैं.

- कंगना अक्सर वहां पूजा करवाने जाया करती थीं. टैरो रीडर ने मुझे इस रिश्ते से बाहर आने की चेतावनी दी थी, उन्होंने कहा था कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है.

- उसके बाद मेरा करियर रुक गया. राज 2 मेरी सफल फिल्म थी, लेकिन कोई मेरे बारे में बात नहीं कर रहा था. मुझे फिल्में नहीं मिल रही थीं और वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थी. ये सब बताते हुए मुझे आज भी डर लगता है.

- मेरी मां ने हमारे फेमिली पंडित को बुलाया था. उन्होंने मुझसे सबसे पहले एक ही सवाल किया- खाना बनाती है तुम्हारे लिए? मैंने कहा- हां. तब उन्होंने कहा कि- वो जादू करने के लिए अपना अशुद्ध खून खाने में मिलाती है. मैं तब उसके खिलाफ कुछ सुनना नहीं चाहता था इसलिए मैंने ये सब नहीं माना.

तब से हमारे रिश्तों में वॉयलेंस इस कदर बढ़ गई थी कि कोई और होता तो उसे पलटकरा मारता, लेकिन मैं नहीं कर सका. हर बार मार मैंने ही खाई. मैंने कोशिश की लेकिन मेरे हाथ चाहकर भी रुक जाते थे.

वो मुझे जलील करती थी, मां-बहन की गालियां देती थी और मारती भी थी. मैं रोता था, मैं डर गया था, मैं शराब पीने लगा था. मैं इतनी शराब पीने लगा था कि या तो ओवरडोज की वजह से मैं मर जाता या फिर पागल हो जाता.

- मेरा मां मेरे लिए प्रार्थना करती थीं. वही पंडित बाद में सलमान खान के शो दस का दम में आए. शो के बीच में उन्होंने कंगना से कहा था कि आप पिशाचनी हैं. लेकिन कंगना ने उसे मजाक में लिया.

वैसे अध्ययन सुमन ने कंगना के बारे में जितना बताया है इससे लोग कंगना को कम, लेकिन अध्ययन को अच्छे से समझ चुके होंगे. लेकिन अगर अध्ययन ने कंगना के बारे में इतनी चौंकाने वाली बातें कहीं हैं, तो फिर उन्हें फिर से कमर कस लेनी चाहिए. ऋतिक के बाद शायद उन्ही का नंबर है.

ये भी पढ़ें- कंगना की अदा ही नहीं, इरादा भी शानदार है

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय