New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 17 जुलाई, 2016 05:26 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

2014 में ईद के मौके पर आई किक हो या पिछली ईद पर आई बजरंगी भाईजान हो या इस साल आई सुल्तान, सलमान खान के लिए ये सभी ही फिल्में बेहद कामयाब साबित हुई हैं. ईद के मौके पर आई तीनों फिल्मों किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और बॉलीवुड की इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में बन गई. इन फिल्मों ने साबित किया कि ईद का मौका सलमान खान के लिए बेहद खास होता है.

अब तो शायद दर्शकों को भी ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म का इंतजार रहता है. ईद के मौके पर लोगों को सलमान की बेहतरीन फिल्म की सौगात की ईदी का इंतजार रहता है. पिछले तीन वर्षों के ट्रेंड को बरकरार रखते हुए इस साल भी सलमान ने अपनी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की और जबर्दस्त कामयाबी भी दर्ज की.

अभी जबकि सुल्तान का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला जारी है तो सलमान अगले ईद को भी सुपरहिट बनाने की  तैयारियों में जुट गए हैं. जी हां, 2017 में भी ईद पर सलमान खान एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ आ रहे हैं. आइए जानें अगले साल आने वाली सलमान की इस ब्लॉकबस्टर के बारे में.

पढ़ें: सलमान जैसों को बचाने वाले फीस कितनी लेते

अगली ईद में आएगी सलमान खान की एक और ब्लॉकबस्टरः

निर्देशक कबीर खान के साथ पहले 'एक था टाइगर' और फिर 'बजरंगी भाईजान' जैसी सफल फिल्में कर चुके सलमान खान 2017 में कबीर के साथ ईद के मौके पर एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म लेकर आ रहे हैं. सलमान की इस फिल्म का नाम है, 'ट्यूबलाइट', सलमान इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत में लद्दाख में शुरू करेंगे.

salman-khan-650_071616061502.jpg
अगले साल ईद पर कबीर खान के निर्देशन में सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट आएगी

इस फिल्म में सलमान की हीरोइन का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन इस रेस में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है. ये फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित लार्जर दैन लाइफ होगी. इस बात की घोषणा खुद कबीर खान ने 63वें नेशनल फिल्म पुररस्कार समारोह के दौरान की थी.

पढ़ें: सलमान खान की सगाई हो गई है!

इससे पहले कबीर खान सलमान खान के साथ 2012 में एक था टाइगर और 2015 में बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुक हैं. कबीर ने इसके अलावा 2015 में सैफ और कैटरीन को लेकर फिल्म फैंटम भी बनाई थी लेकिन वह फिल्म फ्लॉप रही थी.

पढ़ें: 5 सवालों के जवाब दीजिए सलमान, समझ आ जाएगा बलात्कार का मतलब

यानी कबीर खान को भी हिट के लिए सलमान का साथ ही भाता है. इस साल ईद के दिन रिलीज हुई सलमान की फिल्म सुल्तान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है और रिलीज के महज 6 दिनों के अंदर ही 200 करोड़ रुपये की कमाई करके यह फिल्म बॉलीवुड के इतिहास मे सबसे कम समय में 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

तो हो जाइए तैयार अगली ईद में सलमान खान की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म देखने के लिए!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय