New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 02 अप्रिल, 2016 03:21 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

आखिर ऐसा क्या हुआ कि महज 24 साल की उम्र और स्टारडम को जी रहीं प्रत्यूषा बनर्जी को जिंदगी का दामन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्होंने खुदकुशी की या सच कुछ और है, ये जांच के बाद ही सामने आ सकेगा. लेकिन ऊंगली उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की ओर भी उठने लगी हैं.

मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि पिछले कुछ समये से वो डिप्रेशन में थीं. संभवत: अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रिश्तों को लेकर. पिछले साल दिसंबर में ये खबरें आईं कि दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं था.

आईए आपको बताते हैं राहुल राज सिंह के बारे में वो बातें जो आपको जानना चाहिए..

1. राहुल राज सिंह भी प्रत्यूषा की तरह जमशेदपुर से ताल्लुक रखते हैं. 

2. मॉडल और एक्टर: राहुल एक मॉडल, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वह माता की चौकी, अंबरधरा जैसी कई टीवी सीरीयल्स में काम भी कर चुके हैं.

pratyusha..650_040216123856.jpg
 राहुल राज सिंह और प्रत्यूषा बनर्जी

3. क्रिकेट से नाता: यह भी कहा जाता है कि राहुल राज्य स्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके हैं और महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी खेल चुके हैं. उनकी 'युवा टाइगर क्रिकेट क्लब' के नाम की अपनी एक टीम भी है.

यह भी पढ़ें- 'बालिका वधू' प्रत्यूषा बनर्जी ने क्यों की खुदकुशी...

4. इवेंट कंपनी: राहुल राज की युवा टाइगर इंटरटेनमेंट के नाम से एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है. मुंबई में इसका ऑफिस है. युवा टाइगर इंटरटेनमेंट के फेसबुक पेज के मुताबिक राहुल इसके चेयरमैन हैं.

5. शिक्षा: विकीपीडिया और कुछ दूसरी वेबसाइटों पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार राहुल ने अजमेर के मायो कॉलेज और मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई की है. वह प्रोडक्शन के साथ-साथ स्ट्रीट प्ले लिखने का भी काम करते रहे हैं.

यह भी पढ़ें- क्यों मौत जिंदगी से आसान लगती है सितारों को..

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय