New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 अगस्त, 2022 06:43 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पिछले दिनों आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन ललित मोदी ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुस्मिता सेन के साथ अपने निजी रिश्तों पर से पर्दा हटाया था, खुलासे से हर कोई हैरान रह गया था. 58 साल के ललित मोदी ने बताया था कि वे सुष्मिता के साथ एक ख़ूबसूरत रिश्ते में हैं और उन्हें कुछ वक्त से डेट कर रहे हैं. बिजनेसमैन ने एक्ट्रेस के साथ की अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं. खैर, इसके बाद हर कोई दोनों के रिश्तों पर पक्ष विपक्ष में राय देता नजर आया. कुछ लोगों के लिए ललित 'बुड्ढा ठरकी' भी बन गए. हालांकि दोनों सेलिब्रिटी की सक्रियता से यह नहीं लग रहा कि उनके लिए लोगों की राय कोई मायने रखती है. बल्कि दोनों अपने रिश्ते को अपनी तरह से एन्जॉय करते दिख रहे हैं. इसका उदाहरण फिर दिखा है.

असल में सुष्मिता ने मेडीटेरियन सी में छुट्टियों के दौरान का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया. उन्होंने इसके साथ ख़ूबसूरत पंक्तियां भी लिखीं. पोस्ट पर बड़े पैमाने पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. मगर सबसे दिलचस्प चीज तो ललित की प्रतिक्रिया में दिखी. बिजनेसमैन ने लिखा- "सरडीना में हॉट लग रही हो." वैसे सुष्मिता के लिए इस प्रतिक्रिया पर मजा लेने वाले ट्रोल्स की कमी नहीं है, मगर यह प्रतिक्रिया एक्ट्रेस के प्रति बिजनेसमैन की भावनाओं को जाहिर करने के लिए पर्याप्त है. ललित मोदी सोशल मीडिया पर सुष्मिता के लिए इंगेज नजर आते हैं. एक्ट्रेस की कुछ और पोस्ट पर यह पहले भी नजर आया है.

lalit modiसुष्मिता का पोस्ट और उसपर आई ललित की प्रतिक्रिया (घेरे में)

ललित ने इजहार किया, सुष्मिता ने मौन साधे हैं, क्या कहता है दोनों का रिश्ता?

मजेदार यह भी है कि भले ही ललित मोदी ने अपने प्यार का इजहार कर दिया हो, बावजूद सुष्मिता सेना ने आधिकारिक रूप से रिश्तों पर कुछ नहीं बोला है. मगर उन्होंने ललित की घोषणा से इनकार भी नहीं किया है और लोगों की कुचर्चाओं पर कोई जवाब भी नहीं दिया है. ललित मोदी तो सुष्मिता के प्यार में 'टीनएजर' की तरह प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. बिल्कुल कच्ची उम्र के दीवानों की तरह ही. आईपीएल का इवेंट लाकर क्रिकेट की तस्वीर बदलने वाले ललित मोदी की एक पहचान देश में भगोड़े के रूप में है. पर वह तो भगोड़े के साथ-साथ जबर दीवाने भी नजर आ रहे हैं.

वित्तीय लीपापोती, आईपीएल से जुड़े विवाद और आर्थिक कदाचार की वजह से जांच एजेंसियों की रडार पर आए ललित मोदी ने बहुत पहले देश छोड़ दिया था. वे इस वक्त लंदन में रहते हैं. ललित मोदी देश की जानी मानी बिजनेस फैमिली से आते हैं. उनके पिता ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में "मोदीनगर" नाम का क़स्बा बसाया था जो आज की तारीख में एक भरेपूरे शहर का रूप धर चुका है. दुनिया ने ललित का नाम आईपीएल की वजह से जाना. साल 2018 में उनकी पत्नी का निधन हो गया था. ललित मोदी एक बेटी और एक बेटा के पिता हैं.

lalit modi sushसुष्मिता सेन और ललित मोदी.

बेटे को पहले से थी बिजनेसमैन पिता के प्यार की खबर

भले ही लोगों को ललित और सुष्मिता सेन के आपसी रिश्ते के बारे में बिजनेसमैन की घोषणा के बाद पता चला, लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके घरवाले इससे अंजान थे. पिछले दिनों जब दोनों के रिश्ते पब्लिक डिबेट में आ गए तो ललित के बेटे रुचिर मोदी ने एक प्रतिक्रिया में कहा था- मुझे अपने पिता और सुष्मिता के रिश्तों के बारे में पहले से जानकारी थी. हमारे घर में लोग एक-दूसरे के विचारों और व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी नहीं करते. सबके विचार अलग होते हैं. रुचिर ने पिता के रिश्तों पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था.

रुचिर मोदी लंदन में अपने पिता के साथ ही रहते हैं. जबकि उनकी बहन यानी ललित की बेटी की शादी हो चुकी है और वो अपने ससुराल में रहती हैं.

#सुष्मिता सेन, #ललित मोदी, #आईपीएल, Sushmita Sen, Sushmita Sardinia Vacation, Lalit Modi

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय