New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 अगस्त, 2018 04:34 PM
शिवांगी ठाकुर
शिवांगी ठाकुर
 
  • Total Shares

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर लॉन्च हो ही गया और खान खानदान के एक और व्यक्ति बॉलीवुड की दुनिया में अपनी किस्मत आज़माने आ गए. सलमान बी टाउन में कइयों के गॉड फादर बने. कई लोगों को मौका दिया. फिर जब बात अपनी चहेती बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की हो तो भला सलमान ऐसे में कैसे पीछे रह सकते हैं.

loveratriलवरात्रि‍ का ट्रेलर रिलीज़

सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान प्रोडक्शन्स के तले बनी इस फिल्म के ट्रेलर की. ट्रेलर की ओपनिंग में ही आयुष शर्मा सड़क के बीचोबीच कूदते-फांदते नज़र आते हैं और फिर दूसरे ही पल हाथों में डांडिया लिए दिखाई देते हैं. आयुष फिल्म में एक कॉलेज स्टूडेंट बने हैं जिसे डांडिया में काफी दिलचस्पी है और साथ ही जिसे विदेश से आयी एक लड़की से प्यार हो जाता है, और ये लड़की है वरीना हुसैन. वरीना की भी ये पहली हिंदी फिल्म है. इस ट्रेलर में आगे चलकर हिंदी फिल्मों की तरह वही ड्रामा दिखाई देता है जहां लड़का अपने प्यार को पाने के लिए विदेश उसके घर तक पहुंच जाता है और अपने प्यार को प्रूव करने की पुरजोर कोशिश करता है. फिर लड़की के पिता और लड़के के बीच अपने-अपने प्यार को प्रूव करने की लड़ाई, एक्शन, रोमांस, नाच-गाना सब कुछ इस ट्रेलर में मौजूद है. बाकी जो कमी रह गयी उसे आप ट्रेलर देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं.

loveratriआयुष शर्मा और वरीना हुसैन की डेब्यू फिल्म

मज़े की बात ये है कि इस ट्रेलर के अंत में सलमान के दोनों भाई यानी अरबाज़ और सोहेल खान भी दिखाई देते हैं जो कि पुलिस की भूमिका में हैं. मतलब इस ट्रेलर को जितना मसालेदार बनाया जा सकता उतना मसालेदार बनाने की कोशिश की गई है. सलमान ने इस फिल्म के लिए खुद अपनी निगरानी में आयुष शर्मा की ग्रूमिंग कराई है. आयुष बड़े पर्दे पर काफी हैंडसम भी लग रहे हैं. वरीना भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हिंदी के अलावा गुजराती भी बोलती दिख रही हैं.

देखिए ट्रेलर-

इस फिल्म के आने से पहले ही इस फिल्म को कई कंट्रोवर्सीज ने घेर लिया था जब कई हिन्दू संघठनों ने इस फिल्म के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद की थी और इस फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी. इन संघठनों के मुताबिक फिल्म का नाम हिन्दू धार्मिक त्यौहार नवरात्री के नाम पर रखा गया है और नवरात्री के समय ही इसे रिलीज कर सभी की धार्मिक भावनाएं आहात की जाएंगी. इसलिए इस फिल्म के टाइटल से लेकर फिल्म की रिलीज डेट तक को बदलने की मांग की गई थी. इतना ही नहीं 'हिन्दू ही आगे' नामक संगठन ने तो सलमान खान को पीटनेवाले शख्स को 2 लाख रूपये का इनाम देने तक की घोषणा कर दी थी. इन सभी मुश्किलों के बाद ट्रेलर अब सभी के सामने है और जल्द ही आयुष शर्मा की किस्मत का फैसला जनता करेगी.

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड के ये सितारे जो कभी दोस्त नहीं बन सके

सुहाना खान पर नेपोटिज्म की बहस करना बेमानी है

लेखक

शिवांगी ठाकुर शिवांगी ठाकुर

लेखक आजतक में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय