New

होम -> सिनेमा

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 21 जुलाई, 2016 02:23 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

दीपिका पादुकोण, एक ऐसा नाम जिसे अब सारा देश नहीं बल्कि सारा विश्व जानने लगा है. दीपिका करीब एक साल से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म xXx return of Xander Cage की शूटिंग में व्यस्त थीं. दीपिका के फेन्स उनकी फिल्म की एक झलक का कब से इंतज़ार कर रहे थे. मगर अब सबका इंतज़ार खत्म हो गया है. इस 1 मिनट 30 सेकंड के टीज़र में दीपिका एक्शन करती नज़र आ रहीं हैं.

deepika-action650_072116125328.jpg
फिल्म में दीपिका ने दिए हैं कई एक्शन सीन्स

विन डीज़ल हॉलिवुड के एक बड़े स्टार है. फॉस्ट एंड फ्यूरियस सिरीज़ वाली उनकी फिल्म जितनी कमाई करती है, उतनी तो बॉलिवुड के तीनों खान की फिल्में मिलकर कमाती हैं.

deepika650_072116125344.jpg
 विन डीज़ल के साथ दीपिका

देखा जाए तो दीपिका बॉलिवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो कि हॉलिवुड की इतनी बड़ी फिल्म में काम कर रही हैं. दीपिका की ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. फिलहाल दीपिका अपनी शूटिंग खत्म कर भारत आ चुकी हैं.  

हालांकि इस टीजर ने दीपिका के फैंस को निराश ही किया है. इस एक मिनट तीस सेकंड के टीजर में दीपिका न के बराबर दिखाई दी हैं. सिर्फ दो बार दीपिका की हल्की सी झलक दिखाई देती है. देखिए दीपिका की फिल्म का टीजर.

लेकिन अगर आप भी इस टीजर को देखकर निराश हुए हैं तो आपके लिए दीपिका ने खुद एक क्लिप अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की है, जिसमें दीपिका बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय