New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 25 नवम्बर, 2019 10:15 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

Bigg Boss का कोई भी सीजन हो, हर सीजन में तमाम तरह के कलेश होते हैं. टीआरपी के लिए लड़ाइयां होती हैं, दुश्मनों को सामने लाया जाता है, एक्स तक को बुला लिया जाता है जिससे छोटी मोटी चिंगारियां लगती रहें और एक दिन आग भड़क जाए. लेकिन वो एक चीज जिसपर Bigg Boss हमेशा से ही आश्वस्त रहा है कि वहां तो आग लगेगी भी और TRP आएगी भी. और वो जगह है Bigg Boss का swimming pool.

जी हां पानी से भरा swimming pool हमेशा ही बिग बॉस के घर का तापमान बढ़ाता आया है. और इस सीजन भी वो पल आ ही गया जब swimming pool वाली चाल चल दी गई है. हालांकि इस सीजन में पहले भी घर के सदस्य पूल में नजर आए थे, लेकिन इस बार की तरह नहीं.

घर का कोई सदस्य खासकर महिला अगर जानबूझकर स्विमिंग पूल में जाकर नहीं नहाती तो उसे टास्क के बहाने से पूल में डाल दिया जाता है. अब टास्क से कैसे बचा जाए. क्योंकि ये तो जीत-हार का मामला है.

siddharth shukla and rashami desaiबिगबॉस में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच ये इंटीमेसी पहले कभी देखने को नहीं मिली

इस बार भी एक टास्क के चलते बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच की कैमिस्ट्री में थोड़ा spice डालने का काम किया है. इन दोनों को एक रोमांटिक वीडियो बनाने का टास्क दिया गया जिसके निर्देशन का काम शहनाज गिल को सौंपा गया था. देवालीना और आरती इस काम में सिद्धार्थ और रश्मि की मदद कर रहे थे. बिगबॉस ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए दर्शकों को ये बता दिया है कि अगला एपिसोड 'देखने लायक' होगा. दर्शक भी सोच रहे हैं कि जब ट्रेलर ऐसा है तो पूरी पिक्चर कैसी होगी.

सफेद शर्ट पहने ये कपल बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहा है. जहां दोनों के बीच में इतना कुछ हो रहा है कि ये दर्शकों के लिए एक अच्छी खासी डोज है. जहां बेडरूम भी है और सफेद शर्ट पहने स्विमिंग पूल में डुबकी लगाने वाली रश्मी देसाई भी. और उसपर शहनाज गिल की कमेंट्री- 'हाय नजारे'

वास्तव में ऐसे नजारे दर्शकों के लिए 'दाना' होता हैं. जिन्हें शो के बीच बीच में डालते रहना पड़ता है. पापी TRP का जो सवाल है. और इस दाना चुगने के लिए दर्शक दौड़े चले आते हैं.

इससे पहले के Swimming pool scenes आज भी लोग भूले नहीं हैं

आज भी लोगों के जेहन में बिगबॉस के स्विमिंग पूल सीन्स बसे हुए हैं. जहां खूबसूरत सेलिब्रिटी बिकनी पहने हुए न सिर्फ घर का तापमान बढ़ाती रही हैं बल्कि शो का TRP meter भी बढ़ाती आ रही हैं. आपको याद होगा बिगबॉस के सीजन 10 में भोजपुरी हिरोइन मोनालीसा भी थीं. वो जैसे ही पूल में उतरीं, ब्रह्मचारी स्वामी ओम भी अपने आपको रोक नहीं सके और वो भी पूल में उतर गए और मोनालीसा पर फूल की पंखुड़ियां फेंकने लगे थे.

monalisa in bikiniमोनालीसा और स्वामी ओम का ये स्विमिंग पूल का सीन भूलने लायक नहीं है

इसके बाद सीजन 12 में जसलीन मथारू हमेशा पूल में अलग अलग रंगों की बिकनी पहन कर आया करती थीं. उनके ये बिकनी सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे.

jasleen matharu in bikiniजसलीन मथारू तो अपनी बिकनी बॉडी के लिए ही फेमस रहीं

ये तो हाल-फिलहाल के सीन हैं जो आपको याद हैं, इनके अलावा बिगबॉस का स्विमिंग पूल हमेशा से ही सुर्खियों का विषय रहा है. कुछ दिन पहले भी बिगबॉस में प्रतियोगियों को मस्ती करते देखा गया. लेकिन आग लगाने के लिए जो चाहिए वो इसमें नहीं था. इसलिए ये अनोखा टास्क दिया गया.

Bigg Boss चाहे जो करे, वो अच्छी तरह जानते हैं कि दर्शकों को कैसे खींचा जाता है. आखिर लोगों की नस-नस से वाकिफ हैं.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss ने जानबूझकर TRP की ओखली में सिर दिया, मूसल तो पड़ेंगी ही!

Bigg Boss 13 prime time में दिखाने वाला शो नहीं रह गया

Bigg Boss 13 की पहली रात ने बता दिया कि आगे क्‍या होने वाला है

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय