New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 जुलाई, 2017 01:23 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

तमाम कंट्रोवर्सीज़, इंटरटेनमेंट और नॉन स्टॉप तमाशे के साथ 10 सीज़न बड़ी ही कामयाबी के साथ पूरा कर चुका शो बिग बॉस, एक बार फिर लौट रहा है अपने 11वें सीज़न के साथ. इसमें कोई शक नहीं कि टीवी पर बिग बॉस के तीन महीने काफी इंटरटेनिंग रहते हैं. यहां आने वाले लोगों को देखकर दर्शकों को मजा भी आता है, तो गुस्सा भी, उनका मनोरंजन भी होता है तो कभी वो सेलिबिर्टीज़ के अलग चेहरे को देखकर हैरान भी हो जाते हैं, कुल मिलाकर जीवन के सारे रंगो के मजे दे देता है बिग बॉस. इस साल भी बिग बॉस 11 आगाज़ करने को तैयार है.

bigg boss 11जल्द शुरू होने जा रहा है बिग बॉस 11

बिग बॉस तो चिल्ला चिल्ला कर इंडियावालों से कब से कह रहे हैं कि 'इंडियावालों बिग बॉस के घर में एंट्री के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि पिछले साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर के दरवाजे आम आदमी के लिए खुलने ही वाले हैं.' जी हां बिगबॉस 10 की ही तरह इस साल भी बिगबॉस आम आदमी को घर का हिस्सेदार बनाने वाले हैं और  इंडियावालों के लिए Auditions अब भी खुले हैं.

तो इंडियावालों के लिए तो जगह रिजर्व हो गई है, लेकिन हमारे सेलिब्रिटीज़ की जगह कौन कौन से चेहरे सामने आने वाले हैं, इसपर हर साल की तरह उत्सुकता बनी हुई है. खबरों की मानें तो कुछ नाम सामने आए हैं जिन्हें इस साल बिग बॉस हाउस में देखा जा सकता है. एक नजर उन्हीं चेहरों पर-

ढिंचक पूजा

dhinchak pooja

इनसे ज्यादा चमकता सितारा आज की तारीख में कोई नहीं. सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं हर जगह इनका स्वैग है. सिर्फ इनके गाने ही नहीं इनका स्कूटर भी लोगों के दिलों को शूट करता है. पूरी संभावना है कि ढिंचक पूजा इस बार बिग बॉस के घर में हो सकती हैं. और हों भी क्यों न बिग बॉस तो हमेशा ऐसे ही लोगों की तलाश में रहते हैं.

जोया अफरोज़

zoya afroz

जोया अफरोज़ फेमिना  मिस इंडिया 2013 में सेकंड रनरअप रह चुकी हैं. और फिल्म 'एक्सपोज़' में हिमेश रेशमिया के अपोज़िट दिखाई दी थीं. लेकिन शुरुआत ये नहीं थी, फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' में नीलम और महेश ठाकुर की बेटी का रोल जोया ने ही निभाया था.  

अचिंत कौर

achint kaur

करीब 20 सालों से टीवी इंडस्ट्री में आप अचिंत कौर को देख रहे हैं. टीवी पर तो उनकी छवि एक वैंप की रही है, तो हो सकता है कि बिग बॉस के घर में भी अचिंत ऐसा ही तड़का लगा सकें.  

सना सईद

sana syeed

बिग बॉस शुरू हो और सना सईद का नाम न आए, ये हो नहीं सकता, इसलिए खबरें इस साल भी हैं कि सना बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकती हैं. सना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से की थी जिसमें वो में शाहरुख खान की बेटी अंजलि बनी थीं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

deboleena bhattacharjee

2010 से लगातार स्टारप्लास पर आने वाले शो 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी वऊ' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी इस बार बिग बॉस के घर में दिखाई देने वाली हैं. साथ निभाना साथिया 7 सालों के बाद आखिरकार ऑफ एयर होने जा रहा है, तो देवालीना फिलहाल खाली हैं, और वो ये समय बिग बॉस के घर में बिता सकती हैं.

सुनील ग्रोवर

sunil grover

इन्हें देखकर शायद दर्शक सबसे ज्यादा खुश हो जाएं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आप अपने चहेते सुनील ग्रोवर को बिग बॉस में देख सकते हैं. जब से उन्होंने कपिला का शो छोड़ा है वो कहीं दिखाई नहीं दे रहे, तो हो सकता है कि इस बार बिग बॉस में ही दर्शकों का मनोरंजन करते दिखें.  

कबीर बेदी

kabeer bedi

खबरों की मानें तो कबीर बेदी का नाम भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट में है. बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमा चुके कबीर बेदी अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चाओं में रहते हैं.

पर्ल वी पुरी

pearl v puri

टीवी शो बदतमीज़ दिल, मेरी सासू मां और नागर्जुन में आप पर्ल को देख चुके हैं. अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वाले पर्ल इस बार रबिग बॉस के गर में भी दिखाई दे सकते हैं.

फिलहाल तो इन नामों को बिग बॉस के घर से जोड़ा जा रहा है फिर भी घर में रहने वालों का खुलासा तो बिग बॉस के पहले एपिसोड़ में ही होता है, उससे पहले तो सिर्फ अफवाहों का बाजार गर्म रहता है. ये गर्मी सितंबर महीने के आखीर तक रहने वाली है, क्योंकि बिग बॉस के ऑन एयर होने का समय वही होगा. और एक खास बात, बिग बॉस को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

बिग बॉस में क्यों लाए जाते हैं अजीब लोग

स्वामी ओम का सच सबके सामने लाने के लिए शुक्रिया बिग बॉस!

बिग बॉस कहीं बिग लॉस न बन जाए!

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय