New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 जून, 2016 07:28 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

रजनीकांत की आने वाली फिल्म कबाली अपनी रिलीज से पहले ही इतनी सुर्खियां बटोर चुकी है कि इसे अब किसी प्रमोशन की जरूरत नहीं. फिर भी इसके प्रमोशन की तैयारियां जोरो शोरों से की जा रही हैं. ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए रजनीकांत के फैंस को लुभाया जा रहा है.

हाल ही में एयरलाइन कंपनी एयर एशिया फिल्म कबाली की एयरलाइन पार्टनर बन गई. और पार्टनर बनते ही एयर एशिया ने रजनीकांत के फैंस के लिए शानदार ऑफर रखा है. बैंगलुरू में रहने वाले फैंस अगर कबाली की रिलीज यानी 15 जुलाई को चेन्नई जाकर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो उनके लिए खास फ्लाइट की व्यवस्था की गई है. एयर एशिया ने कबाली थीम पर अपने कुछ प्लेन पेंट किए हैं, जो खासतौर पर रजनीकांत के फैंस के लिए हैं. इन खास फ्लाइट्स में सवार यात्रियों के लिये ‘कबाली’ मेन्यु भी सर्व किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- रजनीकांत से पंगा लेकर अपना ही नुकसान कर रहे हैं रामू

kabali-650_062316070651.jpg
अब फ्लाइट में भी 'कबाली फीवर'

इस खास फ्लाइट का पैकेज 7,860 रुपए का है, जिसमें फ्लाइट की टिकट, फिल्म की टिकट, एक ऑडियो सीडी, कबाली की मर्चेंडाइज, नाश्ता, दोपहर का खाना और स्नैक्स शामिल हैं. यानी 'कबाली फीवर' की पूरी तैयारी.

ये भी पढ़ें- सलमान और रजनीकांत की टक्कर में कौन मारेगा बाजी?

आजकल फिल्मों की लागत के बराबर का खर्च उसके प्रमोशन पर किया जाता है. ऐसे में हवाई यात्रा करने वालों को कैसे अनदेखा किया जा सकता है. क्योंकि हवाईजहाज में सफर करने वाला यही वर्ग शायद अब तक प्रमोशन के लिहाज से अछूता रहा था, जिसपर पकड़ बनाने की शुरुआत फिल्म कबाली के जरिए कर दी गई है.

untitled-1_062316070718.jpg
इस तरह की कबाली मर्चेंडाइज फिल्म की रिलीज से पहले ही बाजारों में उपलब्ध है

इस फिल्म के वितरकों का दावा है कि पहली बार कोई फिल्म अमेरिका के पांच सौ थियेटर्स में लगने वाली है. वहीं भारत में भी फिल्म की जबरदस्त प्रॉमोशन किए जा रहे हैं. फिल्म विश्लेषकों की मानें तो फिल्म कबाली इस समय इंडियन फिल्म ट्रेड में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है. फिल्म की रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रपए कमाने की संभावना जताई जा रही है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय