होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 29 जून, 2019 07:36 PM
बिजय कुमार
बिजय कुमार
  @bijaykumar80
  • Total Shares

हाल ही में ट्रोल का शिकार बने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मानो बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को ट्रोल किया हो. बता दें कि इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे करने के मौके पर शाहरुख ने अपने सभी फैन्स और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो भी शेयर किया था. जिसपर करीब चार दिन बाद मास्टर ब्लास्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसे शाहरुख के लिए एक नसीहत के तौर पर देखा जा रहा है. और इस नसीहत के बाद हो सकता है कि शाहरुख के फैंस भी सचिन को ट्रोल ना कर दें.

shahruckh sachinसचिन  ने शाहरुख खान को नसीहत दी है

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख ने इस विडियो को जारी करते हुए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था और लिखा था कि बेहतरीन 27 सालों के लिए सभी का धन्यवाद".

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख इस विडियो में बिना हेलमेट के एक बाइक चलाते दिख रहे हैं. जिसपर तेंदुलकर ने उन्हें हेलमेट पहनने की नसीहत दी है. सचिन ने शाहरुख के इस विडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा, "डियर बाजीगर, डोंट 'चक' दे हेलमेट. जब तक है जान तब तक बाइक पर हेलमेट जरूर पहनें. 27 साल पूरे करने के लिए बहुत बधाई. जल्द मिलते हैं दोस्त".

हाल ही में विश्वकप में अफगानिस्तान के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की धीमी पारी की आलोचना करने के कारण पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को ट्रोल का शिकार होना पड़ा था. बता दें कि सचिन द्वारा की गई धोनी की आलोचना दिग्गज विकेट कीपर और पूर्व कप्तान के चाहने वालों को रास नहीं आई. उन्होंने सचिन को भी नहीं बख्शा और उनको ट्रोल किया. अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी ने 52 गेंदों में 28 रन बनाये थे. इसपर सचिन ने कहा था कि धोनी की धीमी पारी में सकारात्मकता नहीं थी. कह सकते हैं कि सचिन अपनी राय देने में ठीक वैसे ही नहीं डरते जैसे कि वो गेंदबाजों का सामना करने से नहीं कतराते थे.

हालांकि सचिन और शाहरुख के दोस्ताना संबंध हैं, और यारी-दोस्ती में इतना तो चलता ही है. सचिन की नसीहत पर शाहरुख का जवाब भी सुनने लायक है. शाहरुख खान का कहना था- मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर, On Drive..Off drive और Straight drive करना आप से ज्यादा बेहतर कौन सिखा सकता है. मैं अपने पोते-पोतियों को बताउंगा   कि मैंने अपने ‘driving’ lessons महान सचिन तेंडुलकर से लिए थे. जल्दी फिश करी पर मिलते हैं. शुक्रिया.

ये भी पढ़ें-

टीम इंडिया के लिए दुआ कर पाकिस्तानी बॉलर हसन अली ने पश्चाताप कर लिया है!

विश्वकप की 'फेवरेट' इंग्लैंड पर पहले ही दौर में बाहर होने का खतरा

World cup 2019: बिना दबाव वाली वेस्टइंडीज ज्यादा खतरनाक है भारत के लिए

   

Sachin Tendulkar, Srk, Tweet

लेखक

बिजय कुमार बिजय कुमार @bijaykumar80

लेखक आजतक में एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय