होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 10 जून, 2019 03:37 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

World Cup 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच खेला जाएगा. ये मैच कितना अहम है इसका अंदाजा तो पूरी दुनिया को है, लेकिन इसे सबसे अच्छे से बयां या तो भारत की जनता कर सकती है या पाकिस्तान की. दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच सिर्फ एक खेल नहीं होता, बल्कि एक तरह की जंग होती है. भारत तो पहले से ही पूरे फॉर्म में है, लेकिन पाकिस्तान को भी कम नहीं आंका जा सकता है. विश्व कप के पहले मैच में तो पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के हाथों हार मिली थी, लेकिन पिछले ही दिनों अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान ने दुनिया की नंबर-1 टीम इंग्लैंड को 14 रनों से मात दे दी थी.

इंग्लैंड की टीम को हराकर उलटफेर करने का सबसे बड़ा श्रेय जाता है पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 62 गेंदों में 84 रन मारे, जिसमें 8 चौके और दो छक्के भी शामिल थे. जिस खिलाड़ी का लोहा दुनिया की नंबर-1 क्रिकेट टीम इंग्लैंड ने भी मान लिया, वह टिक टॉक वालों के सामने पस्त हो गया. आलम ये हो गया है कि टिक टॉक वाले उन्हें फील्डिंग ही नहीं करने दे रहे हैं. कोई केला खाने को बुला रहा है तो कोई टमाटर खिला रहा है. ये बात थोड़ी हैरान जरूर कर रही होगी, लेकिन है एकदम सच. चलिए देखते हैं कैसे.

भारत, पाकिस्तान, विश्व कप 2019मोहम्मद हफीज को टिक टॉक पर कोई केला खाने को बुला रहा है तो कोई टमाटर खिला रहा है.

टिक टॉक वाले नहीं करने दे रहे फील्डिंग

दरअसल, यहां बात हो रही टिक टॉक पर चल रहे उनके वीडियोज की. इन वीडियोज को मोहम्मद हफीज के एक पुराने वीडियो के साथ मिक्स कर के बनाया गया है, जिसमें वह एक फैन के बार-बार बुलाने से डिस्टर्ब हो गए थे और बोल रहे थे कि फील्डिंग करने दें. तब तो उस फैन ने उनकी बात मान कर 'ठीक है' कह दिया था, लेकिन अब वह वीडियो टिक टॉक पर खूब चल रहा है और लोग एक से बढ़कर एक वीडियो बना रहे हैं.

उस वीडियो के जरिए बनाए गए टिक टॉक में कोई उन्हें चाय पीने के लिए बुलाता नजर आ रहा है, तो कोई नमकीन खाने का न्योता दे रहा है. यहीं तक कि कुछ तो उनकी तस्वीरें खींचना चाहते हैं और कुछ उन्हें सिगरेट तक दे रहे हैं. भले ही मोहम्मद हफीज ने इंग्लैंड जैसी ताकतवर टीम को टक्कर दी हो, लेकिन टिक टॉक वालों के सामने वह पस्त नजर आ रहे हैं. देखिए ये वीडियो-

ये वीडियो तो बस एक नमूना भर है. अगर आप इंटरनेट पर मोहम्मद हफीज के टिक टॉक वीडियो सर्च करें तो आपके सामने एक-दो नहीं, बल्कि ढेर सारे रिजल्ट खुल जाएंगे. आपको बस एक-एक कर के सबको क्लिक करते हुए देखते जाना है और हंसी के ठहाके लगाने हैं. देखिए एक और वीडियो-

अगर इन दो वीडियो से भी आपका मन नहीं भर रहा हो तो एक बार यूट्यूब पर हो ही आइए. बस सर्च बॉक्स में लिखिएगा Hafeez Tik tok और देखिएगा कितने रिजल्ट सामने आते हैं. जितनी मन करे उतनी वीडियोज देखिएगा. वीडियो में तो मोहम्मद हफीज काफी परेशान से दिख रहे हैं, लेकिन यकीनन अगर उन्होंने अपने ऊपर बने ये टिक टॉक वीडियोज देखे होंगे तो वह पेट पकड़ के हंसे होंगे.

ये भी पढ़ें-

World cup 2019: भारत से मुकाबले से पहले पाक के पैर कांपने लगे

दुनिया के 5 दिग्गज क्रिकेटरों ने वर्ल्डकप विजेता का अनुमान लगाया है

धोनी की चक्की अब धीमा पीसती है, पर महीन पीसती है

India Vs Pakistan, Viral Tik Tok, Mohammad Hafeez Tik Tok

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय