होम -> सोशल मीडिया

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 जून, 2016 05:40 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कुछ महीनों पहले जब किकू शर्मा को पुलिस ने बाबा गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री के आरोप में गिरफ्तार किया तो सोशल मीडिया से लेकर टीवी की दुनिया में खूब बवाल मचा. कई हस्तियां किकू के समर्थन में आईं. बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई. कुछ ऐसा ही बवाल AIB के तन्मय भट्ट के हाल के वीडियो के बाद भी हुआ जिसमें वे लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाते नजर आए.

लेकिन तन्मय इस मामले में करीब-करीब अकेले पड़ गए. कई लोगों ने माना कि तन्मय ने इस बार सीमा का उल्लंघन किया है. वैसे भी ये पहली बार तो नहीं था कि सचिन और लता की मिमिक्री हुई हो. कई मौकों पर और कई कलाकारों ने उनकी मिमिक्री की है. फिर क्यों केवल तन्मय ही निशाने पर आए, ये चर्चा का मुद्दा हो सकता है.

खुद, लता मंगेशकर और कई लोगों ने माना कि इस मुद्दे को इतना तूल दिया ही नहीं जाना चाहिए था. फिर भी ये बात तो सही है कि हर विषय पर बहस की गुजाइंश होनी चाहिए और उसकी एक सीमा भी. लेकिन ये सीमा कौन तय करेगा, कैसे तय होगा...ये लाख टके का सवाल है.

बहरहाल, एक मजेदार वीडियो इन दिनों वायरल है. स्टैंडअप कॉमेडियन कनन गिल ने एक पुराने वीडियो को कुछ इस कदर रिमिक्स किया है, जो बेहद मजेदार बन पड़ा है. कुनन ने बेहद मजाकिया तरीके से हमारी-आपकी उस भावना पर चोट किया है जो हर छोटी-बड़ी बात पर व्यथित हो जाती है.

देखिए ये वीडियो...और हां अगली बार से ध्यान रखिएगा..इस चीज के ऊपर नहीं बोलने का..

देखिए, उस कार्यक्रम का ओरिजनल वीडियो जब कुणाल कोहली और अन्नू कपूर में तू-तू- मैं- मैं हुई थी.

Viral Video, Kanan Gill, Social Media

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय