New

होम -> सिनेमा

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 मई, 2015 12:04 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन के लिए एक के बाद एक परेशानी खड़ी हो रही है. सनी लिओन के खिलाफ अब अजमेर की एक अदालत ने अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. राजस्थान के अजमेर में अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने सनी लियोन उर्फ किरणजीत कौर, गूगल डॉट कॉम के सीईओ और बॉलीवुड टीवी रिपोर्टर मैगजीन के एडिटर एस.के.आर. शर्मा के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करने का फरमान सुनाया है. कोर्ट मुकदमा दर्ज करने के बाद जल्द जांच के आदेश भी दिए हैं. 

sunny-leone_052315120356.jpg
 

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही मुंबई के डोम्बावाली में रहने वाली एक गृहणी अंजलि विनोद पालन ने सनी के खिलाफ इंटरनेट पर अपनी अश्लील फोटो और वीडियो डालने के आरोप में मामला दर्ज कराया है. अंजलि का आरोप था कि सनी लियोन अपनी वेबसाइट को प्रमोट करने के लिए अश्लीलता का सहारा ले रही हैं और इससे समाज पर बुरा असर पड़ रहा है. इंटरनेट पर सनी के फोटो और वीडियो समाज में अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं.

हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि अक्सर बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियां पब्लिसिटी पाने के लिए इस तरह के स्टंट खुद भी करते हैं. आने वाले दिनों में सनी की एक फिल्म भी आने वाली है. इसलिए कहीं ये सनी का कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

#सनी लियोन, #बॉलीवुड, #अभिनेत्री, सनी लियोन, बॉलीवुड, एफआईआर

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय