New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 09 दिसम्बर, 2017 06:30 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

लगता है क्रिकेटरों के लिए अच्छा वक्त शुरू हो रहा है. एक के बाद एक सभी शादी के बंधंन में बंध रहे हैं. अभी हाल ही में जहीर खान और सागारिका घाटगे की शादी हुई और अब देखिए खबरें आ रही हैं कि विराट और अनुष्का भी शादी के बंधंन में बंधने के लिए इटली रवाना हो चुके हैं.

ये अभी तक एक पहेली है कि वाकई इन दोनों की शादी हो रही है या फिर नहीं? सभी इस बात पर चुप हैं, हालांकि विराट और अनुष्का के करीबी इटली के लिए रवाना हो गए हैं. शादी 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी होनी है. ये भी कहा जा रहा है कि रिसेप्शन 21 दिसंबर को होगा जो मुंबई के एक 5 सितारा होटल में होने जा रहा है. विराट कोहली अपनी श्रीलंका सीरीज पर भी नहीं जा रहे हैं.

विराट अनुष्का

मायानगरी के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक विराट कोहली और अनुष्का के परिवार वालों ने पड़ोसियों से चुप रहने को कहा है ऐसी भी खबरें आ रही हैं. खबर ये भी है कि अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा खुद शादी के लिए लोगों को न्योता दे रहे हैं.

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम की फोटो भी बदल ली है और अनुष्का शर्मा के साथ वाली एक लेटेस्ट फोटो लगा ली है.

क्या वाकई हो रही है शादी?

इस मामले में विराट के मैनेजर बंटी सजदेह का कहना है कि उन्हें तो ये भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर ये खबर कहां से आ रही है. दूसरी तरफ अनुष्का के मैनेजर का कहना है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. किसी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा भी नहीं की है. सीधे तौर पर अनुष्का और विराट की शादी हो रही है या फिर ये सिर्फ अफवाहें हैं इसकी कोई पुष्टी नहीं हुई है.

विराट अनुष्का

क्या बाबा जी गए इटली?

खबरें ये भी हैं कि अनुष्का के परिवार के गुरू महाराज अनंत बाबा भी इटली के लिए प्रस्थान कर चुके हैं. ये भी बात सामने आई है कि वो किसी शादी के लिए गए हैं, पर ये नहीं सामने आया कि आखिर वो किसकी शादी के लिए गए हैं और ये होनी कब है. ये पहली बात है जिससे लगता है कि शादी अनुष्का की ही हो रही है. 

क्या सिर्फ दो ही क्रिकेटरों को गया न्योता?

जहां एक ओर शादी को लेकर ही कयास लगाई जा रही है वहीं दूसरी तरफ ये भी बात सामने आई है कि विराट कोहली ने अपनी शादी का न्योता सिर्फ दो ही क्रिकेटरों को भेजा. ये हैंसचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह. ये दूसरी बात है जिससे लगता है कि विराट की शादी के लिए वाकई न्योता भेजा जा चुका है. 

विराट अनुष्का

कारण ये है कि भारत और श्रीलंका की सीरीज हो रही है और बाकी शायद उसमें व्यस्त हैं. Mensxp वेबसाइट के मुताबिक एक विश्वस्नीय सूत्र ने शादी के बारे में कहा है कि , 'ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया, ये बहुत छोटा सा फंक्शन है, सिर्फ विराट के बचपन के दोस्त और कुछ रिश्तेदार. क्रिकेट की दुनिया से सचिन और युवराज दिखेंगे अगर वो आ पाए तो. और हां विराट के कोच राजकुमार शर्मा जिन्होंने विराट को सिखाया है.

शाहरुख खान और आमिर को भी न्योता...

कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का की शादी में शाहरुख खान और आमिर को भी बुलाया गया है. इंडस्ट्री के इन दोनों बड़े खान के साथ अनुष्का ने काम किया है. इसके अलावा, अनुष्का के कुछ काफी करीबी लोगों को भी बुलाया गया है. इसके अलावा, आदित्य चोपड़ा जिन्होंने अनुष्का को ब्रेक दिया था और बैंड बाजा बारात के डाइरेक्टर मनीश शर्मा को भी बुलाया गया है.

वैसे तो एक छोटी सी बात का बतंगड़ और तिल का ताड़ बनाने वाले लोग बहुतेरे हैं, लेकिन फिर भी इतनी खबरों के बीच ये नकारा नहीं जा सकता कि विराट और अनुष्का की शादी की बात पूरी तरह से गलत है. अब बस इंतजार है आधिकारिक घोषणा की.

ये भी पढ़ें-

कब होगी विराट और अनुष्का की शादी क्या कहते हैं सितारे

कोहली : विराट कप्तान और भारतीय क्रिकेट की सूरत बदल देने वाला खिलाड़ी

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय