New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 सितम्बर, 2020 01:31 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर ये आई है कि बिग बॉस हाउस बनकर पूरी तरह तैयार हो गया है और कंटेस्टेंट के चुनाव की प्रकिया अंतिम चरण में है. ऐसे में माना जा रहा है कि बिग बॉस 14 के प्रतिभागियों की लिस्ट के बारे में जल्द ही ठोस जानकारी सामने आ जाएगी. वहीं बिग बॉस 2020 के रिलीज डेट के बारे में तो आपको पता ही है कि सलमान खान के इस पॉप्युलर शो को कलर्स चैनल पर 3 अक्टूबर को प्रीमियर कर दिया जाएगा और फिर अगले करीब 4 महीने तक आपको हर दिन मनोरंजन का हैवी डोज मिलता रहेगा, जिसमें यकीनन भरपूर विवाद भी होने की संभावना है. बिग बॉस सीजन 14 को पहले सितंबर में ही लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोविड 19 की वजह से काम में देरी के कारण बिग बॉस का घर पूरी तरह तैयार नहीं हो पाया और अंत में प्रोड्यूसर को बिग बॉस 14 का प्रीमियर डेट आगे खिसकाना पड़ा. इस दौरान पॉप्युलर प्रतिभागियों को शो में लाने के लिए अतिरिक्त समय भी मिल गया. बिग बॉस के प्रोमो और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें सलमान खान का अंदाज देखकर लग रहा है कि बिग बॉस 14 में बहुत कुछ नया होने वाला है.

माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट पूरी तरह लॉकडाउन और कोरोना से प्रभावित रहने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले 14 दिन क्वारंटीन रहना पड़ेगा. वहीं बिग बॉस हाउस में टास्क के दौरान भी लॉकडाउन की झलक दिखेगी. दरअसल, कोरोना संकट काल में बहुत कुछ बदल गया है, चाहे वह लोगों की जीवनशैली हो या देश की स्थिति, ऐसे में बिग बॉस हाउस में उन सभी बातों का ध्यान रखा जाएगा, जो चीज लोग रियल लाइफ में महसूस कर रहे हैं. लोगों में सबसे ज्यादा दिलचस्पी इस बात को लेकर है कि आखिरकार बिग बॉस सीजन 14 में कौन-कौन से प्रतिभागी हिस्सा लेने वाले हैं और क्या इस बार भी सिलेब्रिटी वर्सेस कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा. बिग बॉस की तरफ से इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि 3 अक्टूबर को बिग बॉस फैंस को बहुत सारे सरप्राइज मिलने वाले हैं, जिनके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं होगा.

ये कंटेस्टेंट दिख सकते हैं बिग बॉस 14 में

आपको बता दूं कि बिग बॉस सीजन 14 में जिन कलाकारों के शिरकत करने की खबर आ रही है, उनमें टीवी स्टार निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पूरी, निशांत मल्कानी और नैना सिंह की सबसे ज्यादा चर्चा है. वहीं बिग बॉस 2020 के संभावित कंटेस्टेंट्स में अली गोली, जसमीन भसीन, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी, शगुन पांडे और अध्ययन सुमन जैसे नामों की भी चर्चा चल रही है. इससे पहले हमने आपको बताया था कि बिग बॉस 14 में अलीशा पंवार, नेहा शर्मा, सुरभि ज्योति, राजीव सेन, निखिल चिनप्पा, जय सोनी, आंचल खुराना, मानसी श्रीवास्तव, आरुषि दत्ता और सुगंधा मिश्रा जैसे सिलेब्रिटी भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, यहां स्पष्ट कर दूं कि ये सारे नाम संभावित हैं और इनपर बिग बॉस की मुहर नहीं लगी है. ऐसे में आने वाले दिनों में ये भी हो सकता है कि इनमें से कई एक्टर-एक्ट्रेस आपको बिग बॉस 14 के घर में न नजर आएं. इन लोगों के बारे में खबरें ये आ रही हैं कि बिग बॉस ने इन्हें शो में आने के लिए अप्रोच किया है और बातचीत जारी है.

पिछले सीजन का रिकॉर्ड टूट पाएगा?

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस का 13वां सीजन सुपरहिट रहा था और टीआरपी के मामले में सलमान खान के शो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. हालांकि, बिग बॉस का पिछला सीजन काफी विवादों में भी रहा था. बिग बॉस की इन्हीं उपलब्धियों के बीच प्रोड्यूसर पर इस बार यानी बिग बॉस 14 में और बेहतर करने का प्रेशर है और इस वजह से मेकर्स कोशिश में हैं कि ऐसे कंटेस्टेंट की फौज बिग बॉस में लाई जाए, जो शो का स्तर और बड़ा करने के साथ ही लोगों का पूरा मनोरंजन भी करे. माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में टीवी और सिनेमा इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे दिख सकते हैं, जिनके ऊपर दर्शकों की उम्मीदें पूरी करने की बड़ी जिम्मेदारी होगी. पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल समेत अन्य प्रतिभागियों ने शो में धमाल मचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

इस बार बिग बॉस में मॉल, थिएटर, रेस्टोरेंट भी!

पिछले महीने सलमान खान ने अपने पॉप्युलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का प्रोमो और टीजर रिलीज किया था, जिसके बाद से कयास लग रहे हैं कि इस बार इस शो में क्या खास होने वाला है. खबरें कुछ इस तरह आ रही हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में शॉपिंग मॉल, मिनि थिएटर, स्पा और रेस्टॉरेंट भी दिख सकते हैं और कंटेस्टेंट टास्क जीतकर इन सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, बिग बॉस सीजन 14 के फाइनल प्रोमो में ही पता चल पाएगा कि इस शो में इस साल क्या कुछ नया देखने को मिलेगा. साथ ही इस साल बिग बॉस शो का फॉर्मेट कैसा रहेगा, इसके बारे में भी पता चल पाएगा. तो बस कुछ और दिन इंतजार कीजिए, उसके बाद आपके लिए एंटरटेनमेंट की ऐसी दुकान खुलने वाली है, जहां हर दिन कुछ न कुछ नया आपके सामने हाजिर होगा.

#बिग बॉस, #बिग बॉस 14, #सलमान खान बिग बॉस 14, Salman Khan, Salman Khan Show Bigg Boss, Salman Khan Bigg Boss 14

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय