New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 नवम्बर, 2021 07:26 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

इसी हफ्ते रिलीज हुई सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम तिहरी भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड का एक और सुपरस्टार जल्द ही जॉन के नक़्श-ए-कदम पर चलता दिखाई देगा. वो सितारा कोई और नहीं हर दिल अजीज सलमान खान है. फिल्म में सिर्फ सलमान ही नहीं दो और एक्टर उनके साथ तिहरी भूमिका में नजर आएंगे. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि 16 साल पहले आई कॉमेडी ड्रामा नो एंट्री का सीक्वल बनाने की तैयारी है. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म में तीन हीरो नजर आए थे. इसमें से एक सलमान खान भी थे. अनीस सुपरहिट कहानी के सीक्वल पर काम कर रहे हैं और सभी मुख्य स्टार्स को रिपीट कर "नो एंट्री में एंट्री" बनाना चाहते हैं.

खबरों के मुताबिक़ अनीस सीक्वल में एंटरटेनमेंट का फुल डोज डालने जा रहे हैं. इसी के लिए उन्होंने मेल लीड को तिहरे किरदार में दिखाने का फैसला लिया है. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि बॉलीवुड की फिल्मों में पहले कभी इस तरह की कास्टिंग नहीं दिखी है. फिल्म की मेल लीड में सलमान के अलावा अनिल कपूर और फरदीन खान को लिए जाने की चर्चाएं हैं. तीनों सितारे तिहरे किरदार में होंगे. अनीस बज्मी ने "नो एंट्री में एंट्री" के स्क्रिप्टिंग का काम लगभग पूरा कर लिया है. वे कास्टिंग पर आगे बढ़ रहे हैं. फिल्म में मुख्य रूप से नायकों के नौ किरदार होंगे. नौ नायिकाएं भी होंगी. इनमें नायकों की तीन पत्नियों के अलावा 6 नायिकाएं अन्य किरदारों में होंगी.

no-entry-650_112721041907.jpg

मेल लीड्स के मामले में चीजें लगभग पटरी पर बताई जा रही हैं. हालांकि फीमेल लीड रीपीट होंगी या नहीं अभी इस बारे में कुछ भी साफ़ नहीं है. पहले पार्ट में तीनों नायकों के अपोजिट लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली नजर आई थीं. तीनों हीरोइनों की वापसी होती है तो ये उनके लिए बड़ी फिल्म होगी. वैसे लारा दत्ता फिलहाल छोटे-मोटे रोल्स में कभी कभार दिख जाती हैं. ईशा देओल और सेलिना जेटली बड़े परदे से लगभग गायब हैं. नो एंट्री की मुख्य स्टारकास्ट में सिर्फ सलमान खान और अनिल कपूर ही सक्रिय हैं. कहने की बात नहीं कि सीक्वल का ज्यादा दारोमदार सलमान के कंधों पर ही रहने वाला है.

फरदीन का भी यही हाल है. ड्रग केस और फिर फैमिली फ्रंट पर व्यस्त होने की वजह से वे लंबे समय से बॉलीवुड से बाहर हैं. मगर उनकी वापसी तय है. अभी कुछ दिन पहले ही उनकी वापसी से जुड़ी खबरें आई थीं जो एक अलग प्रोजेक्ट को लेकर थीं. बॉलीवुड से गायब नजर आ रहे सितारों को सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में देखना दर्शकों के लिए बढ़िया अनुभव साबित हो सकता है.

अनीस बज्मी के सीक्वल को टीसीरीज के साथ अन्य प्रोड्यूसर मिलकर बनाने जा रहे हैं. पहला पार्ट बोनी कपूर ने बनाया था. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक़ सीक्वल के मेकर्स बोनी कपूर के साथ प्रॉफिट का एक हिस्सा शेयर करेंगे. मगर सीक्वल में उनका कोई क्रिएटिव हस्तक्षेप नहीं होगा. पहले पार्ट की कहानी तीन शादीशुदा दोस्तों की थी. फिल्म की कहानी पत्नियों के शक्की मिजाज, मर्दों के विवाहेतर संबंधों के आसपास बुनी गई थी. करीब 22 करोड़ में बनी फिल्म सुपरहिट थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 78 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय