New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 फरवरी, 2022 01:03 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अक्षय कुमार कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स का क्रेज देखते ही बन रहा है. यह कहने में हर्ज नहीं कि अक्षय कुमार का स्टारडम इस वक्त अपने उफान पर है. सिर्फ ट्रेलर देखकर प्रशंसकों ने फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है. साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन और फरहद समजी के निर्देशन में बनी बच्चन पांडे अगले महीने होली वीकएंड पर रिलीज होगी. लंबे समय बाद किसी फिल्म में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन अवतार दिख रहा है. बेशक वे कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनका हर अंदाज दिल लुभाने वाला है. अक्की के प्रशंसक अगर बावले हो रहे तो निश्चित ही इसकी वजहें हैं.

ट्रेलर में फिल्म की कहानी क्या है?

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. उनका लव इंटरेस्ट जैकलीन फर्नांडीज हैं. फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. पहले लगा था कि कृति, अक्षय का लव इंटरेस्ट होंगी. मगर फिल्म की झलकी आने के बाद इस रहस्य से पर्दा उठ चुका है. ट्रेलर में जो कहानी नजर आई है उसमें कृति फिल्म मेकर की भूमिका निभा रही हैं. वह गैंगस्टर बच्चन पांडे के जीवन पर फिल्म बनाना चाहती हैं.

अरशद, कृति के दोस्त की भूमिका में हैं. कृति जब अरशद को बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने की बात कहती हैं वह उन्हें मना करता है. वह उन्हें क्यों मना करता है यह देखने वाली बात होगी. वैसे झलकी में दिखा है कि कृति फिल्म बनाने के मकसद से बच्चन पांडे के इलाके में पहुंच जाती हैं और फिर कहानी शुरू होती है. इसी दौरान अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नाडीज की हत्या कर देते हैं. ट्रेलर में कई सारे थ्रिलिंग ट्विस्ट नजर आ रहे हैं. फिलहाल कहानी में एक्शन और कॉमेडी का डोज तो बेहतरीन कहा जा सकता. अगर ट्रेलर को फिल्म का पैमाना माना जाए तो अक्षय की फिल्म फिलहाल फुल एंटरटेनिंग नजर आ रही है.

बच्चन पांड एका ट्रेलर नीचे देख सकते हैं:-

अक्षय ने जैकलीन की हत्या क्यों की, अरशद क्यों कृति को फिल्म बनाने से मना करते हैं, बच्चन पांडे कितना खूंखार गैंगस्टर यह सब 18 मार्च को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. जहां तक बात ट्रेलर की है इसे फिल्म के मूड के हिसाब से ठीकठाक माना जा सकता है. चूंकि फिल्म का विषय ही एक्शन कॉमेडी है इस वजह से इसमें भरपूर मसाला मनोरंजन दिख रहा है. बच्चन पण्डे- सूर्यवंशी और अतरंगी के बाद एक्टर की रिलीज होने वाली फिल्म है.

ट्रेलर मसालेदार और सामान्य है. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्षय के फैन्स की प्रतिक्रियाओं से पता चल रहा है कि यह उन्हें काफी पसंद आया है. लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. खासकर अक्षय के लुक और ट्रेलर में उनकी एंट्री की तारीफें हो रही हैं. ऐसे प्रशंसकों की भी कमी नहीं जो अक्षय को बॉलीवुड का गॉडफादर भी बता रहे हैं.  हालांकि सोशल मीडिया पर ढेरों ऐसी प्रतिक्रियाएं भी हैं जिसमें अक्षय की फिल्म को औसत बताया जा रहा है. कई ने तो महज ट्रेलर देखकर अक्षय के काम की आलोचना की और भाजपा के साथ उनके कथित संपर्कों की वजह से फिल्म के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं.

महामारी ने बच्चन पांडे की रिलीज पर बहुत असर डाला, सिनेमाघर में ही आएगी फिल्म

कोरोना महामारी ने बच्चन पांडे की रिलीज को बहुत प्रभावित किया है. यह फिल्म काफी वक्त से बनकर तैयार है मगर कई मर्तबा इसकी रिलीज में फेरबदल दिखा है. इसके ओटीटी रिलीज की भी चर्चाएं थीं. मगर ट्रेलर के साथ ही यह साफ हो गया कि अक्षय की फिल्म सिनेमाघरों में ही आएगी. हाउसफुल 4 के बाद फरहद और कृति के साथ अक्षय की यह लगातार दूसरी फिल्म है. मल्टी स्टारर कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4 भी जबरदस्त हिट हुई थी.

#बच्चन पांडे, #अक्षय कुमार, #कृति सेनन, Bachchhan Paandey Trailer, Bachchhan Paandey Trailer Review, Bachchan Pandey

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय