New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 अप्रिल, 2017 10:43 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

आपने फिल्म चक दे इंडिया में देखा होगा कि हॉकी प्लेयर प्रीति सबरवाल (सागरिका घाटगे) का ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर होता है. जो उस वक्त का टीम इंडिया में स्टार प्लेयर होता है. ये तो रही रील लाइफ की बात... लेकिन रियल लाइफ में भी उनकी कुछ ऐसी ही कहानी है...

वो क्रिकेटर से मिलती हैं. दोस्ती प्यार में बदलती है और फिर शादी हो जाती है. उनका और जहीर खान का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं था और जहीर खान ने ट्विटर पर इसे जाहिर कर दिया वो भी इंगेजमेंट रिंग के साथ. वो भी बड़े ही रोमांटिक अंदाज में. जी हां, जहीर ने सागरिका के साथ सोमवार को (24 अप्रैल) सगाई कर ली है.

काफी वक्त से कर रहे थे डेट

टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी जहीर खान अभिनेत्री सागरिका घोष घाटगे को डेट कर रहे थे. ये बात इसलिए लोगों के दिमाग में आईं क्योंकि युवराज सिंह की शादी में दोनों ने साथ-साथ ही एंट्री की थी और पूरी शादी के दौरान दोनों अपने आप में ही खोए हुए दिखे थे.

zaheer-sagarika_042417102613.jpgयुवराज-हेजल की शादी में पहली बार साथ दिखे थे जहीर और सागरिका

कैसे हुई सागरिका और जहीर की मुलाकात

एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, सागरिका क्रिकेटर और एक्टर अंगद बेदी की क्लोज फ्रेंड हैं. उन्होंने ही उनकी मुलाकात जहीर खान से कराई. एक-डेढ़ साल के अंदर वे एक-दूसरे को डेट करने लगे. फाइनली, युवराज की शादी से उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था.

आईपीएल में करने आती हैं चीयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे जहीर खान को चीयर करते भी नजर आ चुकी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सागरिका को जहीर के लिए चीयर करते देखा गया था. मैच खत्म होने के बाद वो जहीर से मिलने ड्रेसिंग रूम में भी गई थीं.

sagariuka_042417104336.jpg

कौन हैं सागरिका घाटगे

सागरिका मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उनकी पहली फिल्म चक दे इंडिया थी जिसमें वह हॉकी प्लेयर बनी थी. फिल्म तो हिट हुई ही साथ में इनको भी बॉलीवुड में पहचान मिल गई. इसके बाद सागरिका ने 7 मूवी और की लेकिन उनको वो पहचान नहीं मिल पाई जैसे उनको चक दे इंडिया में मिली थी.

सागरिका टीवी सीरीज खतरों के खिलाड़ी में भी आ चुकी हैं. सागरिका का जन्म 1986 को महाराष्ट्र के कोलाहपुर में हुआ था, वहीं जहीर खान टीम इंडिया के फास्ट बॉलर हैं और 2011 वर्ल्ड कप में जब टीम इंडिया चैम्पियन बनी थी तो उनका अहम योगदान रहा था. फिलहाल जहीर आईपीएल में खेल रहे हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

आईपीएल में ही क्यों बनती हैं सबसे ज्यादा हैट्रिक

धोनी की बेइज्जती पर साक्षी ने दिया करारा जवाब

चोट से उबरे विराट कोहली क्‍या हासिल कर पाएंगे ये रिकॉर्ड

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय