New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 मई, 2017 09:37 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

26 मई को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' रिलीज होगी. लेकिन टीम इंडिया ने इस फिल्म को देख लिया है और ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं जिसे पढ़कर आप भी खुद को सिनेमा घरों में जाने से नहीं रोक पाएंगे. सचिन ने टीम इंडिया के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई.

जहां युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, आर. अश्विन और विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा नजर आईं. बाकी खिलाड़ियों ने भी फिल्म देखी. फिल्म देखने के बाद क्रिकटेर्स ने ऐसी प्रतिक्रिया दी जैसे उनको स्क्रीन पर भगवान नजर आ गए हों. रिव्यू के दौरान सभी क्रिकेटर्स ने फिल्म की खूब तारीफ की. यही नहीं धोनी ने तो कुछ सीन्स का खुलासा भी कर दिया. आइए जानते हैं किस क्रिकेटर ने फिल्म के लिए क्या कहा...

yuvraj_052417091616.jpg

युवराज सिंह

फिल्म देखने के बाद सचिन को अपना सबकुछ मानने वाले युवराज सिंह ने बेहतरीन फिल्म बताया. उन्होंने बताया सचिन की फिल्म देखकर वर्ल्ड कप की याद आ गई. उनकी जगह हर भारतीय के दिल में रहेगी.

virat_052417091624.jpg

विराट कोहली

विराट बोले- वो कैसे क्रिकेटर बने. इसको जिस तरह दर्शाया गया वो वाकई स्पेशल और इंस्पिरेशन्ल है. कैसे उन्होंने मजिल हासिल की. वो सबकुछ इस फिल्म में है. उनका संघर्ष, उनके प्रति लोगों की दीवानगी वो सबकुछ जो हर सचिन फैन देखना चाहता है. ये मूवी सचमें सुपरहिट होगी.

dhoni_052417091638.jpg

एम एस धोनी

धोनी बोले- ये वाकई बहुत शानदार फिल्म है. पूरी फिल्म बांधे रखती है. कैसे उन्होंने चैलेंजिस को लिया और खुद को साबित करके दिखाया फिल्म में ये सब दिखाया गया है. सचिन अपने परिवार, दोस्त, खिलाड़ियों और फैन्स के सामने बिलकुल वैसे ही रहते हैं जैसे वो हैं फिल्म में भी बिलकुल वैसे ही दिखाया. फिल्म का सबसे खास पल वो था जब पाजी (सचिन) और अंजली भाभी (सचिन की पत्नी) का रोल अचानक स्क्रीन पर आया. ये वीडियो वाकई काफी स्पेशल था. ये फिल्म धमाल मचाएगी.

ashwin_052417091650.jpg

आर. अश्विन

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर अश्विन बोले- मैं इसे फिल्म नहीं कहूंगा, ये एक अनुभव है. ये किसी क्रिकेटर की कहानी नहीं है बल्कि ये मूवी है कैसे एक शख्स ने 25 साल में पूरा भारत बदल दिया. ये वाकई शानदार अनुभव था.

कुल मिलाकर इन क्रिकेटर्स की प्रतिक्रिया से तो लगता है कि ये फिल्म जरूर सिनेमा घरों में धमाल मचाएगी. क्योंकि हर भारतीय उनका फैन है और सभी फैन्स 26 मई का इंतेजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

क्या सच में टीम इंडिया के लिए UNLUCKY थे सचिन ?

क्रिकेट के भगवान का मैदान पर वो आखिरी दिन...

दुख की घड़ी में ताकत ढूंढ लेने वाले ये सितारे मिसाल हैं

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय