New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 जून, 2017 02:27 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

चैम्पियंस ट्रॉफी के हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर हर कोई एक्साइटेड है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक हर जगह इंडियन फैन्स एक्टिव हैं. दुनिया के इस सबसे बड़े मैच के लिए लोगों ने ऐसे-ऐसे वीडियो तैयार किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में 10 साल बाद भारत-पाकिस्तान आमने-सामने है. इससे पहले 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में दोनों टीमें भिड़ी थीं और भारत वर्ल्ड चैम्पियन बना था.

फिलहाल चैम्पियन्स ट्रॉफी की चैम्पियन भारत है. इस बार उसका मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से है. फैन्स भी चाहते हैं कि भारत इस बार भी पाकिस्तान को धूल चटाकर चैम्पियन बने. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो में लोगों ने ऐसे जुगाड़ू वीडियो तैयार किए हैं जिसे देखकर आप जरूर हंस पड़ेंगे.

इस वीडियो में 'स्क्रीन पत्ती' वीडियो चैनल ने 'मौका-मौका' पर वीडियो बनाए. जो काफी वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में इंडियन फैन ने मैच के बाद टीम इंडिया की जीत की पार्टी रखी है. जिसमें वो पाकिस्तानी कलाकारों को पार्टी में बुला रहे हैं. जिसमें पाक एक्टर अली जफर, फवाद खान और पीके में पाकिस्तानी बने सुशांत सिंह राजपूत (सरफराज) को बुला रहे हैं.

मौका-मौका सीरीज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ये इंडियन फैन्स फिल्म पीके में सरफराज का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत को इंडिया का सपोर्ट करने का कह रहे हैं. इस वीडियो में कई फनी मोमेंट्स हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल 'आज तक' का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जहां एक टीम इंडिया का अफगानी फैन पाकिस्तान की खिल्ली उड़ा रहा है. जहां वो कह रहा है कि पाकिस्तान फाइनल में जीत ही नहीं सकता. टीम इंडिया आसानी से ये मैच जीतेगा. इस वीडियो में सौरव गांगुली और हरभजन सिंह भी इस अफगानी फैन से फनी सवाल करते नजर आए. कुल मिलाकर सोशल मीडिया ने तो टीम इंडिया को पहले ही चैम्पियन बना दिया है अब ये देखना होगा कि मैच में टीम इंडिया कैसा परफॉर्म करती है.

ये भी पढ़ें-

मैच को लेकर ऐसा क्रेज, टीम इंडिया को बनाया सेना

भारत-पाक क्रिकेट इतिहास के 9 सबसे रोचक पल....

...तो भारत-पाक मुकाबले का नतीजा तय है !

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय