New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 12 जुलाई, 2017 08:25 PM
ऑनलाइन एडिक्ट
ऑनलाइन एडिक्ट
 
  • Total Shares

डियर कथप्पा...

एक वो कटप्पा था जिसने बाहुबली की मदद की थी और एक तुम हो जिसने ना जाने कितने लोगों की मदद की है. एक झटके में आपने कई लोगों के सिरदर्द को खत्म कर दिया है. आप भले ही सामने ना आएं, लेकिन कथप्पा (Kathappa) सिंह आप हमारे हीरो हैं.

आपके बारे में अभी तक पूरे इंटरनेट को पता चल चुका है. एक ऐसा हीरो जिसने रातों-रात दिलों के शूटर को शूट कर दिया और सेल्फी को बैन कर दिया. आपकी कॉपीराइट कंटेंट वाली शिकायत ने ढिंचैक पूजा को रातों-रात इंटरनेट से बाहर कर दिया. यूट्यूब पर उसके चैनल पर अब कोई वीडियो नहीं है और ट्विटर भी इसकी खुशियां मना रहा है.

dhinchak pooja

कथप्पा जी, आप कौन हैं ये तो नहीं पता, लेकिन काम आपने काफी अच्छा किया है. जहां मेरे जैसे लोग इस बात से परेशान थे कि आखिर क्यों कुछ कमीने दोस्त हर दूसरे दिन ढिंचैक पूजा के किसी गाने या किसी फोटो में उन्हें टैग कर देते हैं. यकीन मानिए इतना इरिटेशन तो तब भी नहीं होता जब दिल्ली के सीएम साहब कोई नया आरोप लगाते हैं जितना ढिंचैक पूजा के गानों को सुनकर लगता है.

गाने हटवा कर आपने बड़ी कृपा की है, लेकिन एक बात का डर भी है. डर ये कि आपने कॉपीराइट का क्लेम कर ढिंचैक पूजा के गानों को हटाया है. कहीं कॉपीराइट का ये क्लेम सही तो नहीं? कहीं वाकई इन गानों के प्रोडक्शन के पीछे आप जिम्मेदार तो नहीं? देखिए पिछले कुछ दिनों में सभी ढिंचैक पूजा नाम की त्रासदी से उबरे हैं और उसके बाद हर तरह का शक होना स्वाभाविक है.

खैर, एक बात तो पक्की है कि फिलहाल तो आपने एक टेरर को कम कर दिया है. ये उस समय हुआ है जब ढिंचैक पूजा ने ये बात साफ की थी कि उसे बॉलीवुड में और म्यूजिक में करियर बनाना है तब से दिल बैठ गया था. म्यूजिक पर से विश्वास उठने ही वाला था, लेकिन फिर आपने अचानक आकर सब ठीक कर दिया.

dhinchak pooja

हो सकता है ये कोई प्रमोश्नल एक्ट हो और ढिंचैक पूजा फिर से हमारी जिंदगी में एक और पहले से भी ज्यादा वायरल गाना लेकर आ जाएं, लेकिन अगर ये प्रमोश्नल एक्ट नहीं है तो कथप्पा सिंह जी. आपने ये साबित कर दिया कि इस दुनिया में भले लोग अभी भी बाकी हैं.

थैंक्यू...

ये भी पढ़ें-

हनीमून का हदें पार कर देने वाला डीटेल पहलाज निहलानी के होश उड़ा देगा !

ढिंचैक पूजा ही है युवाओं की असली रोल मॉडल

लेखक

ऑनलाइन एडिक्ट ऑनलाइन एडिक्ट

इंटरनेट पर होने वाली हर गतिविधि पर पैनी नजर.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय