charcha me| 

सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |   07-12-2016
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फुर्ती को लेकर चर्चित रहते हैं. वो आंधी की तरह आते हैं, तूफान की तरह निकल जाते हैं. उनकी एनर्जी और जोश के सामने अच्छे अच्छे पानी भरते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में आज की तारीख में रणवीर सिंह को सबसे एनर्जेटिक स्टार कहा जाता है. लेकिन इस फुर्तीले शख्स के भी जो पसीने छुड़ा दे, वो कोई और नहीं अपने बाबा रामदेव हैं.  

ranveer650_120716120205.jpg
 रणवीर सिंह ने जोड़े बाबा के सामने हाथ

जी हां, अजेंडा आजतक में बाबा राम देव और रणबीर सिंह आमने सामने थे, और बाबा ने रणवीर सिंह के छक्के छुड़ा दिए. असल में गलती रणबीर की ही थी, उन्होंने बाबा को डांस के लिए चैलेंज कर दिया. पहले तो बाबा ने मना किया लेकिन जोर देने पर वो रणबीर के साथ डांस करने के लिए मान गए. अब रणवीर सिंह सोच रहे थे कि बाबा उनके सामने क्या नाचेंगे, बाबा के मजे लिए जाएं, लेकिन बाबा हमेशा ही सर्प्राइज़ कर देते हैं, उन्होंने ही रणबीर के मजे ले लिए. बाबा की डांसिंग स्किल्स देखकर रणवीर की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई.

देखिए वीडियो

रणवीर सिंह ने जब बाबा को डांस का चैलेंज दिया था, तब बाबा ने उन्हें कुश्ती करने के लिए कहा. पर अच्छा हुआ कि रणवीर ने कुश्ती के लिए हां नहीं की. वरना रणवीर का वही हाल होता जो उस रेसलर का हुआ था.

ये भी पढ़ें- पतंजलि नहीं, यह है इंडियन ड्रैगन

असल में बाबा रामदेव को सुशील कुमार के अखाडे के एक रेसलर ने कुश्ती के लिए चैलेंज किया था. तब बाबा रामदेव ने उस प्रोफेशनल रेसलर के साथ कुश्ती की और नतीजा देखकर लोग दंग रह गए. आप भी देखिए-

तो इससे ये तो साबित हो गया कि बात अगर एनर्जी की की जाए तो हीरो नंबर वन तो बाबा रामदेव ही हैं. दूसरा ये कि कोई जिम जाकर कितनी भी बॉडी बना ले, कोई कितना ही बड़ा रेसलर ही क्यों न हो, योग के आगे सब फेल है. और तीसरा ये कि बाबा रामदेव क्या कर सकते हैं ये खुद बाबा रामदेव को भी नहीं पता...इसलिए उन्हें कोई चैलेंज मत करना, क्योंकि बाबा को चैलेंज पसंद है !

ये भी पढ़ें- पतंजलि है देशभक्ति का नया आधार

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय