New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 अगस्त, 2016 03:38 PM
अनिल कुमार
अनिल कुमार
  @akaajtak
  • Total Shares

आज शोभा डे के उस विवादित बयान को मुंहतोड़ जवाब मिला, जब क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के पैरोडी अकाउंट से एक ट्वीट आया. इसमें भारत के लिए ओलंपिक में पहला मेडल दिलाने वाली 23 साल की साक्षी मलिक की तस्वीर को ट्वीट करते हुए कहा गया कि "साक्षी मलिक के गले में मेडल कितना "शोभा डे" रहा है न, हैप्पी रक्षा बंधन"

ये वीरेंद्र सहवाग का पैरोडी अकाउंट था, लेकिन ये वीरू पाजी को भी इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे रीट्वीट कर दिया और ये कहते हुए नहले पर दहला मार दिया कि- 'बिलकुल इसलिए शोभा न डे ऐसा काम नहीं करना चाहिये'.

इस पर सदी के महानायक अमिताभ ने भी शोभा डे पर चुटकी लेते हुए सहवाग ट्वीट को रीट्वीट करते कहा- "हाहाहा...वीरू जी आपका सेंस ऑफ़ ह्यूमर ने एक और सिक्सर मार दिया स्टेडियम के बाहर".

इससे पहले क्रिकेटर सहवाग ने ट्वीट करते हुए साक्षी मालिक को ओलिंपिक में पहला पदक  दिलाने के लिए शुक्रिया कहाउन्होंने लिखा- "पूरा भारत इस बात का साक्षी है की जब कभी बहुत मुश्किल हो तो इस देश की लड़कियां ही मालिक हैं"

गौरतलब है 8 अगस्त को ओलिंपिक में भारत को एक भी पदक ना मिल पाने के बाद लेखिका शोभा डे ने ट्वीट कर के कहा था-" रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ हाथ वापस आओ, रूपये और अवसर बर्बादी".

इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया था, और शोभा डे को सोशल मीडिया पर जम कर किरकिरी का सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिर से सहवाग और अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ही शोभा डे को करारा जवाब दिया है, और देखना ये होगा कि शोभा डे क्या जवाब देती हैं.

लेखक

अनिल कुमार अनिल कुमार @akaajtak

लेखक 'आज तक' में वरिष्ठ संवाददाता हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय