charcha me | 

सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |   17-02-2017

शादी की उम्र हो जाए तो शादी के ख्वाब सजाना बहुत नॉर्मल सी बात है. लड़के हों या लड़कियां हों, शादी को लेकर सबकी अपनी अपनी थ्योरी होती है, अपनी अपनी ड्रीम वैडिंग.

खैर रिश्ते आते हैं. लड़का, लड़की देखने जाता है. एक दूसरे से मुलाकात होती है. बात होती है और फिर एक दूसरे के बारे में पता चलता है, कभी मीटिंग फिक्स, तो कभी मामला भयंकर.

tapsi650_021717060505.jpg

इन मीटिंग्स में अलग अलग टाइप के लोग मिलते हैं. जैसे कुछ लोग डेस्परेट टाइप होते हैं जो शादी के लिए एकदम बेकरार बैठे होते हैं, कुछ लड़कियां ड्रीम वैडिंग में विश्वास करती हैं और चाहती हैं कि शाहरुख खान उनकी शादी में नाचे, कुछ जरूरत से ज्यादा मजाकिया, तो कुछ को अरेंज मैरिज का कॉन्सेप्ट ही नहीं पसंद... 

sadh_021717060443.jpg

यूट्यूब चैनल 'गर्लियापा' ने तापसी पन्नू और अमित साध के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है. जिसमें अरेंज्ड मैरिज के इसी कल्चर को निशाना बनाया गया है और शादी को तैयार बैठे लड़के-लड़कियों और उनकी वैडिंग थ्योरी को बड़े ही खास अंदाज़ में पेश किया है.

जो लोग अरेंज्ड मैरिज की इस प्रक्रीया से गुजरे हैं उन्हें इन किरदारों को देखकर अपना समय जरूर याद आएगा, और जो शादी करने जा रहे हैं, उनके लिए तो ये ट्रेलर से कम नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-

साइंस ने बता दिया कि शादी का लड्डू खाने से फायदा है या नुकसान !

रिश्ते, जो अजीब कारणों से ठुकराए गए..

8 बेतुके सवाल जिनकी वजह से मैंने शादी-पार्टियों में जाना छोड़ दिया

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

आपकी राय