New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 मई, 2017 05:40 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

मोदी सरकार अपने तीन साल पूरे कर चुकी है. बीते दिनों खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा. इस रिपोर्ट कार्ड से देश का एक बड़ा वर्ग बहुत खुश है तो वहीं दूसरी तरफ एक वर्ग ऐसा भी है जो मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सवालिया निशान लगा रहा है. इस दूसरे वर्ग का ये मानना है कि प्रधानमंत्री ने बीते तीन साल में काम कम और शोर ज्यादा किया है. कह सकते हैं कि अपने तीन साल के कार्यकाल में मोदी को आलोचना के अलावा लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है.        

आकर्षक व्यक्तित्व के स्वामी नरेंद्र मोदी का शुमार विश्व के उन नेताओं में हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये मोदी का व्यक्तित्व ही है जो लोगों को तारीफ से लेके आलोचना करने तक मजबूर करता है. बहरहाल, मोदी के आकर्षक व्यक्तित्व से हैदराबाद निवासी एनके दीवान नाम के व्यक्ति इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने मोदी जी की शान में एक दिलचस्प विडियो बना डाला.

narendra modi,3 years, viral video

विडियो का आधार फिल्म बाहुबली 2 का एक सीन है जिसमें अमरेन्द्र बाहुबली, शत्रुओं को पराजित कर देवसेना के महल में हैं और जब देवसेना उनसे पूछती है कि वो कौन हैं तो कटप्पा द्वारा लोगों को उनके बारे में बताया जा रहा है. फिल्म के इस सीन में बाहुबली के तौर पर मोदी, कटप्पा के तौर पर अमित शाह, और देवसेना के तौर पर सोनिया गांधी हैं. इस सीन में राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह को भी जगह दी गयी है जिनके रिएक्शन देखकर आप शायद ही अपनी हंसी रोक पाएं.           

देवसेना यानी सोनिया जी तो जान चुकी हैं कि बाहुबली कौन हैं, आप भी जान लीजिए-

ये भी पढ़ें-

फेसबुक-व्हाट्सऐप पर ये कंटेंट दिखे तो कभी न पढ़ें, क्‍योंकि इससे क्रांति नहीं आएगी

तीन साल बाद मोदी, बीजेपी और भारत : बेमिसाल या बेहाल?

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय