New

होम -> ह्यूमर

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 दिसम्बर, 2016 07:45 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

इस साल आपने कई वीडियोज़ देखे होंगे. बहुतों ने चौंकाया होगा, बहुतों ने हंसाया होगा. लेकिन फिर भी कोई छूट गया हो तो अब हंस लीजिए. क्योंकि यहां 2016 के चुनिंदा स्टैंडअप कॉमेडी वीडियोज़ हैं, जिन्होंने इस साल खूब धमाल किया है. इन्हें देखने-सुनने के बाद आप भी इनके फैन बन जाएंगे.

comdey_122316064545.jpg
 अपने अपने फन में माहिर ये लोग स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया के सुपरस्टार्स हैं

1. हिंदी स्टैंडअप कॉमेडी का जिक्र हो तो सबसे पहला नाम आता है ज़ाकिर खान का. अपनी सी बातें करने वाले ज़ाकिर ने लोगों को अपने अनोखे अंदाज से बहुत हंसाया. मिडिल क्लास फैमिली, एग्ज़ाम में फेल होना, पापा का डर, ऐसी तमाम बातों पर ज़ाकिर की बातें कमाम करती है. पर इसे नहीं देखा तो क्या देखा..

2. 5 स्टार होटल देखे हैं कभी? बाहर से नहीं, अंदर से ? जरा अमित टंडन की भी सुन लीजिए, मिडिल क्लास फैमिली का ये बंदा जब वो एक 5 स्टार होटल में गए तो क्या क्या एक्पीरियंस किया उन्होंने.

3. जरूरी नहीं कि हर स्टैंडअप कॉमेडियन बहुत कॉन्फिडेंट भी हों.  इनसे मिलिए, ये हैं रोहन देसाई, जो बेहद सीधे हैं और अपनी घबराहट को लेकर ही जाने जाते हैं. जरा कम ही बोलते हैं, लेकिन सुनना जरूर..

4. कितनी ही बार आपके मां-बाप ने आपको बातें सुनाई होंगी, ताने मारे होंगे, लगभग सभी के मां-बाप ऐसा ही करते और ऐसा ही कहते हैं. पर जरा करुणेश तल्वार की सुनिए, सब ताजा हो जाएगा...

5. ऐसा बिल्कुल नहीं है कि सेन्स ऑफ ह्यूमर सिर्फ लड़कों का ही अच्छा होता है. अगर आप ऐसा सोचते हैं तो शायद आपने अदिति मित्तल को नहीं सुना. कॉमेडी की दुनिया में ये एक उभरता नाम है. बेहद बिंदास बोलती हैं. ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस पर उनका ये स्टैंडअप एक्ट 'ब्रा शॉपिंग' बहुत चर्चित हुआ था.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय