New

होम -> ह्यूमर

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 नवम्बर, 2016 12:00 PM
डीपी पुंज
डीपी पुंज
  @dharmprakashpunj
  • Total Shares

"ई हमरा खुला पत्र है मोदी जी के नाम... किरपा करके उनके कान तक पंहुचा दीजिएगा.."  

मोदी जी कान खोल के सुन लीजिए कह देते हैं आपको, हमको नहीं चाहिए कोई सर्जिकल स्ट्राइक उसट्राइक. नहीं चाहिए कौनो नोटबंदी. हम को तो सिर्फ आप चाहिए मोदी जी. वो भी पूरे दस साल तक. वो भी प्रधानमंत्री के रूप में. इस से कम में काम नहीं चलेगा कह देते हैं. काहे से कि हम मोदी भक्त हैं यानि आपका भक्त हैं. आपको हम देश के केंद्र में देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- हाय! मेरा खज़ाना !!

मनमोहन जी से कुछो सीखिए मोदी जी. कैसे उ दस साल तक सरकार चलाए थे. पूरे दस साल चुप रहे और अपमान के घूंट पीते रहे. पर जबान नहीं खोले, बहुते भारी आदमी थे उ. ना घोटाला पर बोले, ना भ्रष्टाचार पे, ना कुछो और किए. बस यही उनका गुण था इसीलिए उनको सब लोग प्यार करता था. मोदी जी हम भी चाहते हैं कि आपको भी लोग ऐसे ही प्यार करें जैसे मनमोहन जी को करते थे.

modi-bhakt_650_112716115538.jpg
फाइल फोटो- नरेंद्र मोदी

मोदी जी आप काहे कुछ नहीं समझते हैं? कौन सा तरीका के राजनीति कर रहे हैं आप? अगर आज अपना हिंदुस्तान गुलाम रहता और गाँधी जी स्वतंत्रता के लिए आंदोलन कर रहे होते तो बूझिए का होता? का समझ रहे हैं आप. आज के समय में ग़ांधी जी असहयोग आंदोलन चला पाते? उनको लोग साथ दे देता?

मोदी जी दो दिन का आया केजरीवाल आप से आगे निकल गया. उ दलित कार्ड से लेकर मुस्लिम कार्ड तक खेल रहा है और ऊपर से हिन्दू लोग को भड़का भी रहा है. जिन लोगों के विरोध से उसका जनम हुआ था अब जाके उ उन्ही लोग से मिल गया है. बड़ा सायना हो हो गया है उ और एक ओर आप हैं अपने पैर पे खुदे कुल्हाड़ी मार रहे हैं. मंदिर का मुद्दा भुला के विकास के पीछे पड़े हैं भ्रष्टाचार और कालाधन के पीछे पड़े हैं.

मोदी जी नहीं चाहिए हमको आपका कड़वी चाय. काहे से कि आपकी मीठी चाय तो आपके विरोधी पीते ही नहीं हैं तो कड़वा खाक पीएंगे. ई सब छोड़िए देश भक्ति और ईमानदारी की बात. अटल जी भी यही रास्ता पे चले थे पोखरण से लेकर चतर्भुज हाइवे पता ना कौन-कौन सा विज़न था उनका. का हुआ था उनके साथ पूरा देश जानता है.

ये भी पढ़ें- नोटबंदी से हो सकता है जनसंख्या विस्फोट !

मोदी जी आपको राजनीति नहीं आता है तो हम से पूछिए हम आपको बता देते हैं. पहिला काम कीजिए हर घर में जियो के सिम लगा के स्मार्ट फोन बटवाईए और उसके बाद लैपटॉप. फिर देखिए मज़ा. माँ कसम आप हिट हो जाईएगा. उसके बाद पानी और बिजली बिल माफ़ कर दीजिए. किसान का कर्ज माफ़ कर दीजिए. आप के आगे कोई नहीं टिकेगा.

भक्त हो के हम आपका बुराई कर रहे हैं इसलिए ध्यान दीजिएगा कि हम का कह रहे हैं? मोदी जी आप उतना चालक नहीं हैं जितना आपको होना चाहिए.

मोदी जी काहे नहीं समझते हैं आप. सत्तर साल तक जिस सरकार ने बड़ा मेहनत कर के बड़े जतन से दलितों को गरीब, मुस्लिमों को गरीब, पीड़ितों को गरीब, मजदूरों को गरीब, किसानों को गरीब बनाया है, उ किस लिए बनाया है?  

हम आपको बताते हैं उ ई लिए इनको गरीब बनाया था कि एक दिन इनको बिजली पानी मोबाइल लैपटॉप का भीख दे के राज करेंगे. हाथ जोड़ के पुरे दंडवत के साथ मोदी जी आप से बिनती है कि "भगवान के लिए आप दस साल के खातिर मनमोहन जी हो जाईए"

आपका -मोदी भक्त   

लेखक

डीपी पुंज डीपी पुंज @dharmprakashpunj

स्वतंत्र लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय