New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 28 जून, 2017 10:43 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है. बॉलीवुड पंडित भी मान चुके हैं कि लंबे समय बार सलमान की फिल्म फ्लॉप होती नजर आ रही है. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर भाई के फैन्स के चेहरों पर मुस्कान आ जाएगी.

नासिक के पास मालेगांव के एक सिनेमा हॉल में ऐसा नजारा देखने को मिला. जिसके लिए सलमान खान फैन्स फेमस जाने जाते हैं. हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सलमान का शाही स्वागत किया गया. किक में जैसे लोगों ने 'जुम्मे की रात है' के गाने पर डांस करके सलमान की एन्ट्री पर डांस किया था.

जैसे बजरंगी भाईजान में भाई के फैन्स ने 'सेल्फी ले ले रे' गाने पर डांस किया था. इस बार फैन्स इससे दो कदम आगे निकल गए. सिनेमा हॉल के अंदर फैन्स ने भाई की एन्ट्री पर रॉकेट छोड़ दिए. न सिर्फ रॉकेट छोड़े. पूरे सिनेमा हॉल में फैन्स डांस करते नजर आए. इस वीडियो को देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. लग रहा है जैसे कमाई के मामले में फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया हो.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सलमान के फैन्स ने बता दिया जैसे साउथ में रजनीकांत हैं वैसे ही बॉलीवुड में दबंग खान. हालांकि फिल्म में अब तक ₹ 83.86 करोड़ कमाए हैं. लेकिन जिस तरह फैन्स ने सलमान का स्वागत किया उसे देखकर लग रहा है कि सलमान ने फैन्स का दिल छू लिया.

ये भी पढ़ें-

सिनेमा हॉल में जाकर पता चला कि ट्यूबलाइट क्यों नहीं चल रही

ठीक से जल ना सकी 'ट्यूबलाइट'

ट्यूबलाइट होगी हिट, जानिए क्या है वजह

#ट्यूबलाइट, #सलमान खान, #फिल्म, Tubelight, Malegaon Theatre, Salman Khan Fans

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय