New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 02 अप्रिल, 2017 12:46 PM
ऑनलाइन एडिक्ट
ऑनलाइन एडिक्ट
 
  • Total Shares

अगर आपसे पूछा जाए कि भारत में पति-पत्नी के बीच क्या बातें होती हैं तो आपका जवाब क्या होगा? घर का सामान क्या लाना है, बच्चों के लिए क्या सही है, आज रात में खाना क्या बनेगा आदि बहुत कुछ... पर अगर 25 साल की शादी के बाद कोई आम भारतीय जोड़ा फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे जैसी मूवी की बात करे तो?

भारत में सेक्स अपवित्र माना जाता है. शादी के पहले तो छोड़िए अगर शादी के बाद भी आप इसके बारे में बात करते हैं तो हाय-तौबा होना तो जैसे नियती का लिखा हुआ है. शायद यही कारण है कि यहां कभी भी ऐसी-वैसी बातें नहीं होतीं. ऐसे माहौल में ही शादियां होती हैं, बच्चे होते हैं नाती-पोते भी हो जाते हैं पर फिर भी इस बारे में कोई बात नहीं होती.

khujli_650_040217115400.jpg

अब जरा सोचिए शादी के 25 सालों के बाद किसी जोड़े को एक दूसरे के बारे में कुछ नई बात पता चले तो? ऐसी ही एक शॉर्ट फिल्म है 'खुजली'. नाम पर मत जाइएगा ये शॉर्ट फिल्म आपको यकीनन गुदगुदाएगी और साथ ही एक ऐसे बोल्ड विषय पर आसानी से चुटकी ले जाएगी जिसके बारे में 2017 तक भी भारत में कोई आम जोड़ा बात नहीं कर सकता.

शादी के 25 साल बाद अगर कोई भारतीय मर्द अपनी पत्नि की सेक्शुअल फैंटेसीज के बारे में जाने तो उसे झटका तो लगेगा ही. पर अगर हर पुरुष इस शॉर्ट फिल्म के नायक की तरह ही अपनी पत्नि की इच्छा को पूरा करने का सोचे तो क्या जिंदगी और हसीन नहीं हो जाएगी? सिर्फ पति ही क्यों अगर हर पत्नी भी फिल्म की नायिका की तरह ही खुद को नई बातें ट्राय करने के लिए तैयार करे.

कुल मिलाकर ये शॉर्ट फिल्म कुछ ऐसे टॉपिक पर है जिसके बारे में सुनकर आपको थोड़ा अचरज जरूर होगा, लेकिन इस फिल्म को देखकर मन में गुदगुदी भी होगी. जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अभिनित इस शॉर्ट फिल्म को टेरिबल टाइनी टेल्स नाम के यूट्यूब चैनल ने बनाया है. ये अनोखा आइडिया था सोनम नैयर की सोच का नतीजा है. यकीन मानिए ऐसा जोड़ा किसी भी बंद दरवाजे के पीछे हो सकता है.

यहां देखिए ये शॉर्ट फिल्म-

ये भी पढ़ें-

क्या आने वाले इस खौफनाक कल के लिए तैयार हैं आप?

फिल्म काटी तो कुएं में, नहीं काटी तो भईया खाई में गिरेगा सेंसर बोर्ड

लेखक

ऑनलाइन एडिक्ट ऑनलाइन एडिक्ट

इंटरनेट पर होने वाली हर गतिविधि पर पैनी नजर.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय