New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 02 जून, 2017 12:43 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने अमिताभ बच्चन के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. अब वायरल का क्या है, अच्छी और बुरी दोनों ही बातें वायरल हो जाती हैं. इस वीडियो में भी आपको दोनों ही बातें नजर आएंगी, जिसे देखकर आप खुद फैसला कर पाएंगे कि आखिर ये वीडियो वायरल हुआ क्यों...

अमृता फडणवीस को गाने का शौक है. और किस्मत देखिए, अपना शौक पूरा करने के लिए उन्हें साथ मिला तो वो भी महानायक अमिताभ बच्चन का. वीडियो में अमिताभ बच्चन अमृता के साथ डांस करते भी नजर आ रहे हैं.

amitabh bachchan, video

वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन को लेकर अमृता ने अपनी सिंगिग और एक्टिंग को दूसरे लेवल पर ले जाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जिस तरह बेस्वाद खाना अगर सोने की चम्मच से भी खिलाया जाए तो वो स्वाद नहीं लगता, वैसे ही ये वीडियो खुद बता रहा है कि गाने के वीडियो में सबसे ज्यादा सुर और ताल ही मायने रखते हैं, सुपरहिट करने के लिए जरूरी नहीं कि हर जगह अमिताभ बच्चन वाला ट्रंप कार्ड चले ही.

गौर करने वाली बात है कि इसे गाने को खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने लांच किया है. इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है अहमद खान ने, जो बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर हैं.

देखिए वीडियो-

यानी सीएम की पत्नी के लिए बॉलीवुड के बड़े से बड़े दिग्गजों को गाने को हिट बनाने में लगा दिया गया. लेकिन कहा जाता है ना...वीडियो कैसा भी हो गाना गाने वाले की आवाज में जादू होना चाहिए. लेकिन अफसोस इस वीडियो में अमृता फडणवीस वो जादू छोड़ती नजर नहीं आई.

ये भी पढ़ें-

रजनीकांत के सियासी भूल सुधार में ऐसे फिट हो रही है बीजेपी

बॉलीवुड के 'शहंशाह' इंकलाब श्रीवास्तव और 'किंग खान' अब्दुल रहमान हैं. चेक कर लीजिए फैक्ट!

कहीं रजनीकांत को किरण बेदी बनाने की कोशिश तो नहीं हो रही?

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय