New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 मार्च, 2017 04:43 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

इसे टीवी जगत की सबसे बड़ी खबर ही कहेंगे कि 'द कपिल शर्मा शो' के डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर और चायवाले चंदू यानी चंदन प्रभाकर का कपिल शर्मा से झगड़ा हो गया और उन्होंने शो पर आने से इनकार कर दिया. उधर सिद्धू पाजी का भी पता नहीं कि मंत्री बनने के बाद उन्हें ये शो करने दिया जाए या नहीं. शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने भी कपिल के शो से दूर रहने का फैसला कर लिया है.

कपिल के लिए ये सदमे क्या कम थे कि अब शो की नानी यानी अली असगर भी शो छोड़ गए. मतलब एक-एक करके कपिल के सारे तुरुप के पत्ते निकलते जा रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि कपिल के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. उनकी हालत समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव जैसी हो गई है. उनके संगी साथी भी उन्हें ऐसे ही छोड़ गए थे, और पार्टी के लोगों ने उनकी जगह अखिलेश यादव का साथ दिया था.

kapil-sharma650_032217015333.jpg

चैनल की तरफ से प्रेशर

बताया जा रहा है कि सोनी टीवी भी कपिल शर्मा की हरकतों से परेशान हो गया है. और उन्होंने कपिल को चेतावनी भी दे डाली कि ‘कुछ भी’ करके इस शो के इन पॉपुलर स्टार्स को वापस लाया जाए. कपिल ने सबके सामने सुनील ग्रेवर से माफी भी मांगी और शो पर वापस आने की हर संभव कोशिश भी की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

सोमवार को शो की शूटिंग में सुनील ग्रोवर और चंदन नहीं आए, और दूसरे दिन तो अली असगर भी शो से गायब हो गए. हालांकि अभी अली ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन साफ है कि कपिल की बदतमीजियों का असर उनपर भी जरूर पड़ा होगा, तभी उन्होंने शो छोड़ा.

kapil-shgow_032217020445.jpgबिछड़े सभी बारी-बारी...

मजबूरी क्या क्या न करवाए-

शो पर जब कोई नहीं आया तो आनन फानन में कपिल करते भी क्या, मजबूर होकर उन्हें अपने शो में राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन्स को फोन करके बुलाना पड़ा, जिनका समय कह सकते हैं बहुत पहले ही खत्म हो गया. इन कलाकारों की कॉमेडी अब लोगों को कम गुदगुदाती है. जरा सोचिए कि ये लोग अगर कपिल के शो में हमेशा दिखाई देंगे तो शो का रूप ही बदल जाएगा. और कपिल की टीआरपी का भी.  

ये भी हो सकता है-

# कपिल के शो से अली और सुनील जैसे दोनों कलाकार बाहर हैं और ऐसे में अगर किकू शारदा भी निकल गए तो ?? तो कपिल का शो खाली हो जाएगा.

# ये भी हो सकता है कि ये सारे टेलेंटेड कलाकार एक तरफ हो जाएं और दूसरे चैनल वाले इन्हें अच्छा ऑफर देकर एक नया शो दे दें.

# सुनने में आया है कि सुनील ग्रोवर ने वापस आने के लिए अपनी कीमत बढ़ा दी है. और ये कीमत हो सकता है कि बाकी कलाकार भी बढ़ा दें.

# अब अगर कपिल मान जाते हैं तो सब ठीक और नहीं तो ये भी हो सकता है कि कपिल को पुराने कलाकारों से अपना शो भरना पड़े और उनकी टीआरपी गर्दिश में नजर आए.

# कपिल के राइवल कहे जाने वाले कृष्णा अभिषेक इस मामले में कपिल के साथ हैं. उनका कहना है कि कपिल की छोटी छोटी बातों को इतना बड़ा करना तिल का ताड़ बनाने जैसा है. कॉमेडी नाइट्स बचाओ के ऑफ एयर होने के बाद फिलहाल कृष्णा अभिषेक खाली हैं, हो सकता है कि कपिला का साथ देकर उन्होंने कपिल का साथ पाने की कोशिश की हो.

kapil-krishna_032217020602.jpg

किसी ने सही कहा है-

किस्मत अच्छी हो तो इंसान को कहां से कहां पहुंचा दे और उस किस्मत पर घमंड हो तो वो उससे सबकुछ छीन लेती है. कपिल के बारे में आज हर कोई यही कह रहा है कि उनकी कामयाबी उनके सर चढ़ गई है और जबान खराब हो गई है, और आज इसीलिए हर कोई उनका साथ छोड़ रहा है. कपिल शर्मा आज स्टार हैं, स्टारडम उनके साथ है लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि जो लोग उनका साथ छोड़ गए हैं उनके साथ भले ही स्टारडम न हो लेकिन टेलेंट हमेशा साथ है. और इसी टेलेंट की बदौलत आज दर्शकों का साथ उन्हें मिल रहा है.

जानिए दर्शकों की राय जो उन्होंने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मामले में दी है-

'द कपिल शर्मा शो' के झगड़े में दर्शकों ने दे दिया है फैसला !

कॉमेडी शो जो बन गया फैमिली ड्रामा

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय