New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 जनवरी, 2017 02:15 PM
शुभम गुप्ता
शुभम गुप्ता
  @shubham.gupta.5667
  • Total Shares

दीपिका पादुकोण ने साबित कर दिया है कि वो सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी सुपरस्टार हैं. सिर्फ इसलिए नहीं कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार विन डीजल कि फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' में काम किया है. बल्कि इतनी बड़ी फिल्म होने के बाद, सिर्फ दीपिका के कारण ही इतनी बड़ी हॉलीवुड फिल्म सबसे पहले भारत में रिलीज हो रही है. एक तरफ भारतीय कलाकारों का हॉलीवुड फिल्मों में बहुत छोटे किरदार को भी बढ़ा-चढ़ा कर बताते हैं और दूसरी तरफ दीपिका हैं जो विन डीजल को भी भारत ले आईं.

deepika_650_011317011822.jpg
 दीपिका की वजह से ही भारत में इस फिल्म का इतना जबरदस्त प्रमोशन हो रहा है

ये सच में एक भारतीय होने के नाते गर्व की बात है. वैसे कई भारतीय कलाकारों ने हॉलीवुड में काम किया है. मगर उनकी क्या इज्जत थी, वो भी सब अच्छे से जानते हैं. मगर हॉलिवुड के उतने बड़े सुपरस्टार विन डीजल का भारत आना और हिंदी में बात करना, यहां तक कि ये कह देना कि दीपिका ने फिल्म साईन करने से पहले शर्त रखी थी कि उनकी इस फिल्म की एक बड़ा प्रमोशन या कार्यक्रम भारत में होगा. कुछ नई बात है.

दीपिका और विन डीजल की ये फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' रिलीज हो गई है. हो सकता है कि सिर्फ दीपिका के काऱण ये फिल्म भारत में एक सुपरहिट फिल्म साबित हो.

ये भी पढ़ें- जानिए सुपरहिट होने के बावजूद अक्षय कुमार को अवार्ड क्यों नहीं मिलता

इसके अलावा मुम्बई एयरपोर्ट में भारतीय अंदाज में विन डीजल और टीम का स्वागत किया गया. भारत में मिले प्यार और स्वागत से खुश और उत्साहित डीजल ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि भारत देश को जानने का उनका सपना आखिरकर सच हो गया, वह भारत आने के लिए मौके की तलाश कर रहे थे. इससे पहले उनका इतना भव्य स्वागत कभी भी कहीं नहीं हुआ है, भारत की संस्कृति और म्यूजिक से उन्हें लगाव है. फिल्मी के प्रमोशन के लिए निर्देशक डी.जे. कारुसो भी साथ आए हैं.

खैर दीपिका को हमारी और से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. ऐसे ही भारत का नाम आगे ले जाते रहें.

#दीपिका पादुकोण, #विन डीजल, #हाॅलीवुड, Deepika Padukone, Vin Diesel, XXX Return Of The Xander Cage

लेखक

शुभम गुप्ता शुभम गुप्ता @shubham.gupta.5667

लेखक आज तक में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय