New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 मई, 2017 09:05 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

राजनीति में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर शेयर मार्केट के हब मुंबई तक, कई अहम वजहों के चलते भारत को दुनिया भर में जाना जाता है. कह सकते हैं कि भारत को सम्पूर्ण विश्व में एक विशेष पहचान दिलाने का श्रेय 'बॉलीवुड' को भी जाता है. बात बॉलीवुड पर हो ऐसे में हम सोफिया हयात को भूल जाएं तो चर्चा का दौर एक हद तक अधूरा रह जाता है. इंडस्ट्री में सोफिया का शुमार उन लोगों में है जो किसी न किसी वजह से मीडिया में चर्चा का केंद्र बन ही जाते हैं. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट, मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर और नन 'गिया मां' सोफिया हयात ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं. इस बार सोफिया 'अल्लाह मां' बन गयी हैं और वो अब अपने पति के साथ मिलकर लोगों को पवित्र सेक्स की शिक्षा देंगी.

गौरतलब है कि सोफिया पूर्व मॉडल और वर्तमान में नन सोफिया हयात ने हाल ही में अपने से 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली. बताया जा रहा है कि ये उनकी तीसरी शादी है. इस शादी के बाद सोफिया अपने नए पति के साथ मिलकर लोगों को सेक्स के आध्यात्मिक गुण बताएंगी. सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नयी तस्वीरें डालने के बाद दुनिया भर की महिलाओं से कहा है कि वो अपने वजाइना की रिस्पेक्ट करें. साथ ही उन्होंने सम्भोग के दौरान उत्पन्न ऑर्गेज्म को ईश्वर से जोड़ते हुए ये भी कहा है कि ऑर्गेज्म ईश्वर की शक्ति है.

sofia hayat. allah maa, gaia mother sofia, divine sex'अल्लाह मां' सोफिया ने बताया ईश्वर को सेक्सुअल कहा 'ऑर्गेज्म' है गॉडेस ऑफ़ एनर्जी

सोफ़िया ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये भी खुलासा किया है कि वो अपने पति के साथ मिलकर लोगों को इस शक्ति से अवगत कराएंगी और लोगों को पवित्र सेक्स की शिक्षा देंगी.

सोफिया की हालिया निजी जिंदगी को देखें तो मिलता है कि विवादों में रहने वाली सोफिया के इस नए तीसरे पति का नाम व्लाद स्टैनश्यू है जो पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं. वर्तमान में अल्लाह मां कहलाने वाली सोफिया शिव भक्त हैं जो भगवान शिव और शिवलिंग की पूजा करती हैं.

सोफिया ने बताया क्या होता है आध्यात्मिक सेक्स

सोफिया कहती हैं कि, प्रेम के द्वारा ही इंसानों का जन्म हुआ है. अपने को भगवान मानते हुए सोफिया ने कहा कि मेरे ही विचारों से तुम्हारा और इस ब्रह्माण्ड का जन्म हुआ है. जो ऊर्जा मैंने पैदा की वही पवित्र ऑर्गेज्म है, जो सभी लोगों के बीच पनप रहे प्रेम का केंद्र बिंदु है. ॐ को सेक्स मानते हुए सोफिया का मत है कि जब भी इस शब्द का उच्चारण होता है इसमें से सेक्स ऊर्जाओं का संचार होता है और यही ऊर्जा निर्माण में मदद करती है.

ईश्वर सेक्सुअल है और ऑर्गेज्म ही ऊर्जा की देवी है

ये अपने में अजीब तर्क है जिसके मद्देनज़र सोफिया ने ईश्वर को सेक्सुअल और ऊर्जा की देवी को ऑर्गेज्म का नाम दिया है. सोफिया ने कहा है कि वो सभी जिनमें आत्माओं का वास है वो सेक्सुअल है और ईश्वर तक सेक्सुअल है. सोफ़िया ने ॐ नमः शिवाय और अल्लाह हू अकबर का एक साथ जाप करते हुए कहा है कि व्यक्ति का निर्माण केवल और केवल पवित्र और दिव्य ऑर्गेज्म का नतीजा है. अतः व्यक्ति को इसे बहुत सहेज के रखना चाहिए.

sofia hayat. allah maa, gaia mother sofia, divine sex'अल्लाह मां' सोफिया ने बताया ईश्वर को सेक्सुअल कहा 'ऑर्गेज्म' है गॉडेस ऑफ़ एनर्जी

क्या हुआ जिसके चलते ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ सोफ़िया को बनना पड़ा नन

सोफिया ने नन बनने का महत्वपूर्ण फैसला मई, 2016 में लिया था. नन बनने के बाद सोफिया ने अपने सिलिकॉन ब्रेस्ट रिमूव करवाए थे. ऐसा करने के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक ही रात में नन बनने का फैसला नहीं किया है, बल्कि वो अपनी पिछली रिलेशनशिप में इतना जयादा प्रताड़ित हुईं मजबूरन उन्हें ये अहम फैसला लेना पड़ा.

अल्लाह मां सोफिया ने की थी आत्महत्या की कोशिश

जी हां सही सुना आपने किसी जमाने में अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने वाली सोफिया ने आत्म हत्या की भी कोशिश करी थी. सोफिया के अनुसार उन्होंने कुछ ऐसा किया था जिसके चलते वो लगभग मर चुकी थीं फिर जब उन्हें होश आया तो उन्हें ये 'दिव्य ज्ञान' मिला कि उन्हें मरना नहीं बल्कि जीना चाहिए.

'गिया मां' से 'अल्लाह मां' के बीच का सफर ऑर्गेज्म है और ईश्वर सेक्सुअल है, ये खुद सोफ़िया जानें. मगर इन बातों से एक बात तो साफ़ है कि ये और कुछ नहीं बस खालीपन की मार झेलते हुए पब्लिसिटी पाने और ट्रेंड में बने रहने का सोफ़िया का हथकंडा है. सोफिया शायद ये बात भली प्रकार समझती हैं कि धर्म के मामले में हम भारतीय बड़े भोले हैं.

ये भी पढ़ें  -

नन बनी सोफिया में अब शिव समा गए हैं !

सोफिया हयात तो बाबा रामदेव का सन्यास छुड़वा ही देंगी !

कैमरों के सामने एक हॉट मॉडल का नन बनने का कबूलनामा..

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय